पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

चर्चा:रैयताें की समस्याों पर ठोस निर्णय होने तक खनन कार्य नहीं : विधायक

बड़कागांव11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • विधायक ने बताया कि मुख्यमंत्री से वार्ता के दौरान कई मुद्दों पर चर्चा हुई

बड़कागांव विधायक अंबा प्रसाद ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर कहा है कि एनटीपीसी के खिलाफ रोजगार एवं मुआवजा को लेकर पिछले दो माह से ग्रामीणों का धरना प्रदर्शन जारी रहा और इसी मामले को लेकर हमने मुख्यमंत्री से मुलाकात की। विधायक ने बताया कि मुख्यमंत्री से वार्ता के दौरान कई मुद्दों पर चर्चा हुई। खासकर पकरी बरवाडीह कोल खनन परियोजना से संबंधित बातें हुई।

उन्होंने कहा कि विरोधी पार्टियां और कुछ लोग अपने निजी स्वार्थ के लिए ग्रामीणों को बहला-फुसलाकर तथा कंपनी से सांठगांठ कर विस्थापितों तथा प्रभावितों के बीच भ्रम फैला रहे हैं। मै किसी भी हाल में उनकी मंशा पूरा नहीं होने दूंगी। जनता ने उन्हें बार बार नकारा है। इस बार भी उनका पर्दाफाश होगा। मैं विस्थापितों और प्रभावितों के साथ हर पल खड़ी हूं। मैंने मुख्यमंत्री से कहा कि जब तक कंपनी वहां के रैयतों की मांगों और अधिकारों नहीं मान लेती है तब तक कंपनी का खनन कार्य को बंद रखा जाए। मुख्यमंत्री ने विस्थापितों तथा प्रभावितों के लिए गंभीर रहने का आश्वासन दिया और कहा कि उस दिशा में सरकार काम कर रही है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- परिस्थितियां आपके पक्ष में है। अधिकतर काम मन मुताबिक तरीके से संपन्न होते जाएंगे। किसी प्रिय मित्र से मुलाकात खुशी व ताजगी प्रदान करेगी। पारिवारिक सुख सुविधा संबंधी वस्तुओं के लिए शॉपिंग में ...

और पढ़ें