पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

केस दर्ज:मृतक के परिजन डॉ. कार्तिक उरांव के खिलाफ दर्ज कराएंगे लापरवाही बरतने की प्राथमिकी

बड़कागांव2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • भाजपा नेत्री पर दर्ज मामले को लेकर बड़कागांव थाना पहुंचे भाजपाई, सदर विधायक बोले

भाजपा युवा मोर्चा प्रदेश कार्यसमिति सदस्य पूनम साहू पर लगभग एक महीना बाद गुरुवार को डॉक्टर कार्तिक उरांव द्वारा सरकारी कामकाज में बाधा पहुंचाने के मामले में प्राथमिकी मामला दर्ज कराए जाने का मामला बड़कागांव में तूल पकड़ लिया है। मामले को लेकर आक्रोशित भाजपाइयों ने शुक्रवार को सदर विधायक मनीष जायसवाल एवं बरही के पूर्व विधायक मनोज यादव के साथ भारी संख्या में भाजपा कार्यकर्ताओं ने बड़कागांव थाना पहुंचे। इस दौरान मनोज यादव एवं मनीष जायसवाल ने वरीय पुलिस पदाधिकारी एसडीपीओ भूपेंद्र प्रसाद रावत एवं थाना प्रभारी उत्तम तिवारी ने पूनम साहू पर दर्ज मामले को लेकर विस्तृत रूप से जानकारी ली एवं पूछताछ की।

इस दौरान मनोज यादव एवं मनीष जायसवाल ने बार-बार कहा कि किसके इशारे पर पूनम साहू पर मामला दर्ज कराया गया है यह सब जनता जान रही है। 28 दिनों के बाद मामला दर्ज कराना यह राजनीति से परे है। पीड़ित परिजन द्वारा भी डॉक्टर की लापरवाही को लेकर थाने में मामला दर्ज कराया जाएगा। आगे कहा कि पुलिस किसी के प्रभाव में आकर गलत काम नहीं करें निर्दोष को जबरन नहीं फंसाए अगर पूनम साहू दोषी है तो जेल भेजें वह जेल जाने के लिए तैयार है। डॉक्टर एक सरकारी नौकर है कोई भी सामाजिक कार्यकर्ता पूछताछ कर सकता है व्यवस्था को लेकर आवाज उठा सकता है। वही मामले को लेकर एचडीपीओ भूपेंद्र प्रसाद रावत ने कहा कि आवेदन को गंभीरता से देखेंगे जांच पड़ताल करेंगे विधि सम्मत कार्रवाई की जाएगी। मौके पर उपस्थित लोगों में मुख्य रूप से हजारीबाग सदर विधायक मनीष जायसवाल, बरही पूर्व विधायक मनोज यादव, दिनेश सिंह राठौर, पूनम साहू, वीरेंद्र कुमार, सरोज सोनी, मेवा लाल ठाकुर, शिव शंकर मेहता, सुमन गिरी, अशोक साव, विनोद महतो, हीरालाल साहू, उदय कुमार, नंदकिशोर मेहता, अरुण कुमार तिवारी, राकेश कुमार, पंकज चौरसिया, जय नारायण प्रसाद, आदित्य साव, मनोज प्रभाकर, विजय साव केदार साव, तेतरी देवी, सुगिया देवी, चिंता देवी आदि मौजूद थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- व्यस्तता के बावजूद आप अपने घर परिवार की खुशियों के लिए भी समय निकालेंगे। घर की देखरेख से संबंधित कुछ गतिविधियां होंगी। इस समय अपनी कार्य क्षमता पर पूर्ण विश्वास रखकर अपनी योजनाओं को कार्य रूप...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser