पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

गिरफ्तारी:बालूमाथ के गाेलीटांड़ में किराना दुकान से अवैध शराब के साथ एक गिरफ्तार

बालूमाथएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • अवैध शराब बेचने वालों के विरुद्ध लगातार अभियान चलाया जाएगा
Advertisement
Advertisement

बालूमाथ थाना पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर अवैध शराब बेचने वालों के विरुद्ध छापेमारी कर बालूमाथ थाना क्षेत्र के गोलीटांड चौक स्थित एक किराना दुकान से अवैध रूप से बिक्री के लिए छुपाकर रखे गए अंग्रेजी एवं देशी शराब के साथ एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। जानकारी के अनुसार मंगलवार देर रात गोलीटांड़ चौक में मंटू साहू के दुकान पर छापामारी कर एक सौ बोतल देसी शराब (300 एमएल वाला) तथा 43 बोतल अंग्रेजी शराब जिसमें (375एमएल का 10) एवं (180 एमएल का 33 बोतल) जब्त किया गया है।

इस संबंध में बालूमाथ थाना में थाना कांड संख्या 143/2020 के तहत प्राथमिकी दर्ज कर मंटू साव (पिता रामप्रसाद साव) ग्राम गोलीटांड़, थाना- बालूमाथ, जिला- लातेहार को गिरफ्तार कर बुधवार को लातेहार जेल भेज दिया गया। इसकी जानकारी देते हुए बालूमाथ पुलिस इंस्पेक्टर बबलू कुमार ने कहा कि अवैध शराब बेचने वालों के विरुद्ध लगातार अभियान चलाया जाएगा।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - अपने जनसंपर्क को और अधिक मजबूत करें। इनके द्वारा आपको चमत्कारिक रूप से भावी लक्ष्य की प्राप्ति होगी। और आपके आत्म सम्मान व आत्मविश्वास में भी वृद्धि होगी। नेगेटिव- ध्यान रखें कि किसी की बात...

और पढ़ें

Advertisement