पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

आरोप:थानेदार पर अभियुक्त को छोड़ने का आरोप, एसपी को दिया आवेदन

बालूमाथ7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • इसी बीच बालूमाथ पुलिस ईंट भट्ठे पहुंचकर दोनों स्थानों से आधा-आधा ट्रैक्टर कोयला को जब्त कर पिकेट ले आई

थाना क्षेत्र के पंडरिया (सीरम) निवासी दीपक यादव ने लातेहार पुलिस अधीक्षक प्रशांत आनंद को आवेदन देकर एक ही मामले के एक अभियुक्त को जेल एवं दूसरे अभियुक्त को छोड़ने का आरोप लगाया है। आवेदन में दीपक यादव ने कहा है कि 5 जनवरी 2021 को पंडरिया ग्राम में प्रधानमंत्री आवास योजना के लिए गणेश यादव पिता कुलदीप यादव एवं मेरे पिता लक्ष्मण यादव पिता गुलाब यादव दोनों ईंट भट्ठे में काम कर रहे थे।

इसी बीच बालूमाथ पुलिस ईंट भट्ठे पहुंचकर दोनों स्थानों से आधा-आधा ट्रैक्टर कोयला को जब्त कर पिकेट ले आई। वहीं गणेश यादव और लक्ष्मण यादव को गिरफ्तार कर बालूमाथ थाना लाया गया। 7 जनवरी 2021 को लक्ष्मण यादव को जेल भेज दिया गया, जबकि, उसी मामले के अभियुक्त गणेश यादव को छोड़ दिया गया। लक्ष्मण यादव के पुत्र दीपक यादव ने लातेहार पुलिस अधीक्षक से न्याय की गुहार लगाते हुए पुलिस की कार्यशैली पर प्रश्न उठाया है व कहा है कि जब पुलिस एक ही मामले में दो लोगों को गिरफ्तार करती है तो पुलिस किस परिस्थिति में दूसरे अभियुक्त को छोड़ दिया। पुलिस के इस तरह की कार्यशैली से लोगों में पुलिस के प्रति नाराजगी बढ़ रही है। उन्होंने एसपी से मांग करते हुए कहा है कि उपरोक्त मामलों की जांच की जाए एवं दोषी पुलिस पदाधिकारी के ऊपर कार्रवाई करते हुए न्याय देने की कृपा की जाए।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज परिस्थितियां अति अनुकूल है। कार्य आसानी से संपन्न होंगे। आपका अधिकतर ध्यान स्वयं के ऊपर केंद्रित रहेगा। अपने भावी लक्ष्यों के प्रति मेहनत तथा सुनियोजित ढंग से कार्य करने से काफी हद तक सफलत...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...

  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser