पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

गुरुगोष्ठी का आयोजन:सामाजिक कुरीति उन्मूलन कार्यशालाओं में शिक्षकों को उपस्थित रहने का निर्देश

बानो2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

प्रखंड मुख्यालय में गुरुवार को आयोजित गुरुगोष्ठी में विद्यालय प्रधानों ने बाल गणना की पंजी जमा की। गुरुगोष्ठी की अध्यक्षता करते हुए मो इसहाक अंसारी ने कहा कि अन्य विद्यालयों की बाल गणना पंजी दो दिन के भीतर जमा करें।किसी भी प्रकार की राशि का भुगतान पी एफ एम एस के माध्यम से करने के लिए कहा गया। एनीमिया, रेबीज, डायन कुप्रथा और सामाजिक कुरीति उन्मूलन से संबंधित पंचायत स्तरीय कार्यशाला में सभी शिक्षकों से उपस्थित रहने के लिए कहा गया।

झारखंड डीजी स्कूल की जानकारी दी गई। बीईईओ ने कहा कि कार्यालय में बिना सूचना के यदि कोई शिक्षक कहीं जाएंगे, तो उनका उस दिन का वेतन काटा जाएगा। यह भी कहा कि यदि किसी कारण मोहल्ला क्लास की जगह बदलती है, तो इसकी सूचना बीआरसी कार्यालय में होनी चाहिए।

कहा गया कि विद्यालय प्रधान व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ें और कार्यालय द्वारा मांगी गई जानकारी अवश्य दें। बैठक में बीपीओ मनमोहन गोस्वामी, रिसोर्स शिक्षक बृजमोहन पाल, बालगोविंद पटेल आदि उपस्थित थे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आपकी सकारात्मक और संतुलित सोच द्वारा कुछ समय से चल रही परेशानियों का हल निकलेगा। आप एक नई ऊर्जा के साथ अपने कार्यों के प्रति ध्यान केंद्रित कर पाएंगे। अगर किसी कोर्ट केस संबंधी कार्यवाही चल र...

    और पढ़ें