पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बैठक:बानो प्रखंड में आईटीआई कॉलेज निर्माण के लिए तीन स्थलों का रखा गया प्रस्ताव

बानो11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • बैठक में मो अंजुम अंसारी ने डिग्री कॉलेज का नाम जयपाल सिंह मुंडा के नाम पर करने का प्रस्ताव दिया

आईटीआई कॉलेज की जमीन चिह्नित करने और बानो डिग्री कॉलेज के नामकरण को लेकर सर्वदलीय बैठक हुई। पंचायत भवन सभागार में हुई बैठक में पूर्व विधायक पौलुस सुरीन ने कहा कि आईटीआई कॉलेज बनाने के लिए प्रक्रिया पूरी कर ली गई है। इसके लिए एसएस प्लस टू स्कूल की जमीन, जराकेल बगीचा और पावर हाउस के पास सरकारी जमीन पर चर्चा हुई। सीओ मनिंद्र भगत ने अंचल अमीन और अंचल निरीक्षक को जमीन की स्थिति की जांच कर प्रतिवेदन जमा करने के लिए कहा।

बैठक में मो अंजुम अंसारी ने डिग्री कॉलेज का नाम जयपाल सिंह मुंडा के नाम पर करने का प्रस्ताव दिया। समाजसेवी किशन सिंह ने बानों कॉलेज, रोशन ने मुंडल सिंह बख्तर साय का नाम प्रस्तावित किया। जबकि कामेश्वर सिंह ने स्वामी विवेकानंद के नाम पर रखने का सुझाव दिया। किसी नाम पर सहमति नहीं बनी है। अगली बैठक 19 जनवरी को होगी। बैठक में विधायक कोचे मुंडा, सभी मुखिया, प्रमुख, पंचायत समिति सदस्य, ग्राम सभा अध्यक्ष और प्रबुद्ध लोगों से उपस्थित होने का आग्रह किया गया। बैठक में सांसद प्रतिनिधि शिवराज बड़ाईक, घनश्याम सिंह, मो तनु, विश्वनाथ बड़ाईक, बीपीओ मनमोहन गोस्वामी, आनंद मसीह टोपनो, रामनारायण सिंह, प्रदीप आदि उपस्थित थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कोई लाभदायक यात्रा संपन्न हो सकती है। अत्यधिक व्यस्तता के कारण घर पर तो समय व्यतीत नहीं कर पाएंगे, परंतु अपने बहुत से महत्वपूर्ण काम निपटाने में सफल होंगे। कोई भूमि संबंधी लाभ भी होने के य...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser