पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोरोना जांच:बरही में एक दिन में मिले 6 संक्रमित कोविड केयर सेंटर में भर्ती कराया गया

बरही11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • मास्क और सामाजिक दूरी का करे पालन, सावधानी ही बचाव- डॉ. ज्ञानी

कोरोना की दूसरी लहर का व्यापक असर बरही में देखने को मिल रहा है। मंगलवार को हुई जांच में छह कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले हैं। इसमें एक चौपारण, एक देवचन्दा का, एक कोनरा तुरी तोला और तीन तिलैया रोड बरही के हैं। इसमें एक को चौपारण कोविड केयर सेंटर में भेज दिया गया। जबकि अन्य को बरही में स्थापित कोविड केयर सेंटर में भर्ती करा दिया गया है।

सभी का इलाज कोविड इंचार्ज डॉ. प्रकाश ज्ञानी के निर्देशन में किया जा रहा है। कोरोना के खतरे से लोगों को बचाने के उद्देश्य से लगातार सामान्य प्रशासन हों या पुलिस प्रशासन, अपने-अपने स्तर से लोगों को जागरूक व इसके प्रति सावधानी बरतने की सलाह देते नजर आ रहे है। लेकिन इसका कोई खास असर बरही में देखने को मिल रहा है। लोग बिना मास्क को घूमते नजर आ रहे हैं। सामाजिक दूरी का पालन नहीं कर रहे हैं। अब तक बरही में 14 कोरोना पॉजिटिव मरीज हो चुके हैं। कोविड इंचार्ज डॉ. प्रकाश ज्ञानी, डीएस डॉ. एसएसपी सिंह के साथ अनुमंडल पदाधिकारी डॉ कुमार ताराचंद, एसडीपीओ नाजिर अख्तर, बीडीओ अरुणा कुमारी, पुनि सह थाना प्रभारी उत्तम तिवारी, सर्किल इंस्पेक्टर रोहित सिंह ने लोगों से मास्क पहनने और सामाजिक दूरी का पालन करने की अपील की है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज मार्केटिंग अथवा मीडिया से संबंधित कोई महत्वपूर्ण जानकारी मिल सकती है, जो आपकी आर्थिक स्थिति के लिए बहुत उपयोगी साबित होगी। किसी भी फोन कॉल को नजरअंदाज ना करें। आपके अधिकतर काम सहज और आरामद...

    और पढ़ें