पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

जांच की मांग:बरही में केरोसिन ब्लास्ट से बच्ची झुलसी

बरहीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • 24 मार्च की शाम सात बजे उनकी पत्नी बबिता देवी ढिबरी में मिट्टी तेल डालकर जला रही थी कि अचानक ब्लास्ट हो गया

केरोसिन ब्लास्ट होने का सिलसिला अब भी जारी है। सदर प्रखंड के सरौनी, सिलवार और चुटियारो गांव में केरोसिन ब्लास्ट की घटना के बाद अब बरही अनुमंडल क्षेत्र में केरोसिन ब्लास्ट की घटना घटी है। इस घटना में एक बच्ची बुरी तरह से झुलस गई है। यह घटना बरही थाना क्षेत्र अंतर्गत पंचमाधव पंचायत के कारिमाटी गांव में रंजीत यादव के घर पर घटी है। रंजीत यादव ने बताया है कि वह कमाने के लिए बाहर गया हुआ था। घर पर उनकी पत्नी बबिता देवी एवं उनकी पुत्री अंशिका कुमारी थी।

24 मार्च की शाम सात बजे उनकी पत्नी बबिता देवी ढिबरी में मिट्टी तेल डालकर जला रही थी कि अचानक ब्लास्ट हो गया। इससे उनकी पुत्री बुरी तरह झुलस गई। बच्ची को बचाने के दौरान उनकी पत्नी का भी हाथ जल गया। उन्होंने बताया कि फिलहाल उनका इलाज रांची के देवकमल अस्पताल में चल रहा हैं। जानकारी के मुताबिक उक्त बच्ची 60 प्रतिशत से ज्यादा झुलस गई है। इस बाबत भाजपा नेता रंजीत चंद्रवंशी ने सूबे के मुख्यमंत्री हेमन्त सोरेन को ट्वीट कर जानकारी देते हुए इस पूरे मामले की जांच की मांग की है। बच्ची के पिता ने एसडीएम को घटना की लिखित रूप से जानकारी दी है। वहीं एसडीओ डॉ कुमार ताराचंद ने भी मामले को गंभीरता से लिया हैं और जांच की बात कही है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- वर्तमान परिस्थितियों को समझते हुए भविष्य संबंधी योजनाओं पर कुछ विचार विमर्श करेंगे। तथा परिवार में चल रही अव्यवस्था को भी दूर करने के लिए कुछ महत्वपूर्ण नियम बनाएंगे और आप काफी हद तक इन कार्य...

    और पढ़ें