पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

निर्णय:बरही के कारोबारियों ने बंद रखी अपनी दुकानें

बरही10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • व्यवसायिक संघ के अध्यक्ष कपिल केशरी के नेतृत्व में चला जागरूकता अभियान, दुकान बंद रखने की अपील

बरही में कोरोना संक्रमण के बढ़ते प्रभाव को देखते हुए बरही के व्यवसायियों ने बिना किसी के दबाव में अपनी दुकान मंगलवार से अगले निर्णय तक बंद रखा। बरही व्यवसायिक संघ के आह्वान पर बरही के धनबाद रोड, गया रोड, हजारीबाग रोड एवं तिलैया रोड के लगभग 50 से अधिक दुकानदारों ने आपसी सहमति बनाते हुए अपनी अपनी दुकान बंद रखने का निर्णय लिया है।  इसके साथ ही बरही में शत-प्रतिशत दुकान बंद रहे उसके लिए व्यवसायिक संघ के अध्यक्ष कपिल प्रसाद केसरी के नेतृत्व में साेशल डिस्टेंसिग का पालन करते हुए डोर-टू-डोर जागरुकता अभियान चलाया।

उन्होंने दुकानदारों को जागरूक करते हुए कहा की व्यवसाय एक सतत प्रक्रिया है। लेकिन वर्तमान परिस्थिति में व्यवसाय से ज्यादा अपने और अपने परिवार की सुरक्षा ज्यादा मायने रखता है।  दुकान के कारण ही लोगों का आना जाना बरही बाजार तक हो रहा है। इसके कारण कोरोना के प्रसार की संभावना बढ़ गई है। यदि हम सभी व्यवसायी  दुकान बंद कर देते हैं तो निश्चित ही लोगों का आना जाना कम होगा और कोरोना का प्रसार की संभावना काफी कम हो जाएगी।  इसलिए बरही के हित में व्यवसायी वर्ग के लोगों को अपना अपना दुकान बंद रखनी चाहिए। व्यवसायिक संघ के अपील पर सैकड़ों दुकानदार अपना अपना दुकान बंद रखने पर सहमति जताई। 

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- समय चुनौतीपूर्ण है। परंतु फिर भी आप अपनी योग्यता और मेहनत द्वारा हर परिस्थिति का सामना करने में सक्षम रहेंगे। लोग आपके कार्यों की सराहना करेंगे। भविष्य संबंधी योजनाओं को लेकर भी परिवार के साथ...

    और पढ़ें