पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

मोर्चा:झारखंड में बढ़ती दुष्कर्म की घटनाओं के विरोध में भाजयुमो का कैंडल मार्च

बरही3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • यह सरकार अपने पहले दिन से ही आदिवासियों की हत्या करवा रही है

झारखंड में बढ़ती दुष्कर्म की घटना के विरोध में भारतीय जनता युवा मोर्चा बरही ने शनिवार देर शाम कैंडल मार्च निकालकर विरोध जताया। कार्यक्रम में भाजपा नेता रमेश ठाकुर ने मुख्यमंत्री के विधानसभा क्षेत्र समेत राज्य भर में हो रहे बच्चियों एव महिलाओं के साथ दुष्कर्म की घटनाओं पर कड़ी नाराजगी व्यक्त करते हेमंत सरकार से इस्तीफे की मांग की है । भाजपा नेता रंजीत चन्द्रवंशी ने कहा कि प्रदेश में दुष्कर्म की घटनाओं में बेतहाशा वृद्धि हुई है। मुखिया छोटन ठाकुर ने कहा कि हेमंत सरकार में दलित, आदिवासी सबसे ज्यादा परेशान हो रहे।

यह सरकार अपने पहले दिन से ही आदिवासियों की हत्या करवा रही है। भाजपा नेता अर्जुन साव ने कहा कि हेमंत सरकार ने सत्ता में बने रहने का अपना नैतिक अधिकार खो दिया है। भाजयुमो के शिवम आनंद ने कहा प्रदेश में हो रहे बहनों के साथ अपराध पर सरकार की उदासीन रवैया से प्रदेश के युवाओं में रोष की भावना पनप रही है, इस विषय पर यदि कोई ठोस कदम नही उठाया गया तो आज का यह कैंडल मार्च कल बड़ा आंदोलन में तब्दील होगा। मौके पर भाजयुमो मंडल अध्यक्ष पंकज केशरी, मुन्ना यादव, गणेश यादव, छोटन, मनितोष यादव, गुरुदेव गुप्ता, नंदकिशोर कुमार, विकास मिश्रा, हरेंद्र यादव, अमित सिंह, प्रशांत सिंह, पुरुषोतम पांडेय, अभय सिंह, रितेश केशरी, दीपक साहू, लकी कुमार, सुजीत यादव, रोहित यादव, बालेश्वर यादव, सोनू केशरी आदि लोग मौजूद थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कड़ी मेहनत और परीक्षा का समय है। परंतु आप अपने लक्ष्य को प्राप्त करने में सफल रहेंगे। बुजुर्गों का स्नेह व आशीर्वाद आपके जीवन की सबसे बड़ी पूंजी रहेगी। परिवार की सुख-सुविधाओं के प्रति भी आपक...

और पढ़ें