पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

चक्काजाम:बरही में रोड पर ही लगा दिया बकरी बाजार, दिन भर जाम

बरही10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • जल्दी जाने के चक्कर में सड़क बीच से जाने का प्रयास करने वाले दोपहिया वाहन चालक जल्द जाम खुलने में बाधक बने

बरही धनबाद रोड में बकरी बाजार के पास बाजार लगने के कारण व सड़क चौड़ीकरण निर्माण होने के कारण रविवार को बरही चौक पर जाम की स्थिति बनी रही। रविवार को जाम लगने से वाहनों की लंबी कतार लग गई। यात्रियों को काफी परेशानी हुई। कई यात्री पैदल चलकर चौक पर पहुंचे तो पाया कि यहां भी जाम की भयावह स्थिति हैं। आने वाले वाहनों को आगे जाने के लिए रास्ता न मिल पाने के कारण मार्ग पर दोनों ओर वाहन खड़े रहे।

जल्दी जाने के चक्कर में सड़क बीच से जाने का प्रयास करने वाले दोपहिया वाहन चालक जल्द जाम खुलने में बाधक बने। वाहनों में सवार कई यात्री जाम न खुलने की सूरत में वाहनों से बाहर निकल कर छोटे छोटे गलियों के रास्ते होते हुए चौक पहुंचते देखे गए। वहीं, कुछ यात्री वाहनों में बैठकर ही जाम के खुलने का इंतजार करते नजर आए। देर शाम तक जाम की स्थिति जस की तस बनी रही। धीरे धीरे वाहनो की आवाजाही होती रही। इसका मुख्य कारण रोड पर ही बकरी बाजार लगा दिया गया था। जिसके कारण दिनभर बरही चौक सहित गया रोड, धनबाद रोड, पटना रोड, हजरीबाग रोड जाम रहा। जाम का कारण बरही धनबाद रोड व गया रोड ओल्ड जीटी रोड का हो रहा चौड़ीकरण निर्माण कार्य व दुर्गा पूजा के मद्देनजर बकरी बिक्रेताओं की भीड़ रही। जाम हटाने के लिए पुलिस को काफी मसक्कत करनी पड़ी। कुछ समय मे लिए धनबाद रोड़ में भारी वाहनों की आवाजाही बंद करनी पड़ी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- परिस्थितियां आपके पक्ष में है। अधिकतर काम मन मुताबिक तरीके से संपन्न होते जाएंगे। किसी प्रिय मित्र से मुलाकात खुशी व ताजगी प्रदान करेगी। पारिवारिक सुख सुविधा संबंधी वस्तुओं के लिए शॉपिंग में ...

और पढ़ें