पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

वारदात:बरही में बंद घर का ताला ताेड़ कर चाेरी

बरही2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बरही के न्यू कॉलोनी निवासी उपेंद्र प्रसाद के घर बुधवार रात को चोरों ने बड़े ही आराम से ताला तोड़कर कई सामान चोरी कर फरार हो गए। उपेंद्र प्रसाद अपने घर का ताला बंद कर जमशेदपुर गए हुए थे।

इनके ही घर पर एचडीएफसी के प्रबंधक भी ऊपरी तल्ला में रेंट में रहते हैं। वे भी बुधवार रात घर में नहीं थे। इसी का फायदा उठाते हुए चोरों ने रात में घटना को अंजाम दिया। उसके साथ ही अपेम संरक्षक मुकेश मधेसिया के घर मे भी चोरी करने का प्रयास किया गया। लेकिन उनकी सक्रियता के कारण वे अपने मंसूबों में सफल नही हुए। सुबह घटना की जानकारी मिली।

पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी ली। ज्ञात हो कि इसके पहले भी सूर्यमंदिर न्यू कॉलोनी के हरिहर पांडेय एवं किशोर कुमार के तिलैया रोड आवास पर इसी तरह ताला तोड़ कर चोरी किया गया। लेकिन आज तक इस घटना का भी उद्भेदन नही हो पाया। इस मामले में बरही एसडीपीओ मनीष कुमार ने सभी थाना प्रभारियों को अलर्ट करते हुए इस तरह की घटनाओं पर अंकुश लगाने तथा चोरों की पहचान करने का निर्देश दिया है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- किसी विशिष्ट कार्य को पूरा करने में आपकी मेहनत आज कामयाब होगी। समय में सकारात्मक परिवर्तन आ रहा है। घर और समाज में भी आपके योगदान व काम की सराहना होगी। नेगेटिव- किसी नजदीकी संबंधी की वजह स...

    और पढ़ें