पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कोरोना से जंग जारी:कोरोना नियंत्रण में चिकित्सकों का परामर्श का अनुपालन जरूरी : नेहा

बरही4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बरही में अब तक कोरोना नियंत्रित है।  इसका श्रेय बरही के चिकित्सकों को जाता है । बरही के चिकित्सक दिन रात एक कर कोरोना के प्रति अपना बेस्ट देने के लिए प्रयासरत है। इसमें अहम योगदान बरही अनुमंडलीय अस्पताल के डीएस डॉ एसएसपी सिंह एवं नोडल पदाधिकारी डॉ प्रकाश ज्ञानी के नेतृत्व में काम कर रहे सभी चिकित्सकों एवं स्वास्थ्य कर्मियों को जाता है।

उक्त बातें डॉक्टर दिवस पर कस्तूरबा विद्यालय की वरिष्ठ शिक्षिका नेहा कुमारी ने कहा। उन्होंने कहा की  कोरोना जैसे वैश्विक महामारी से सीधी लड़ाई डॉक्टर ही लड़ रहे हैं । डॉक्टर ही सही मायने में असली कोरोना योद्धा है । हमें उनका सम्मान करना चाहिए ।

भगवान के बाद डॉक्टरों को भगवान का दूसरा दर्जा दिया गया है क्योंकि डॉक्टर ही जीवन दान देते हैं शिक्षिका ने अपील किया कि डॉक्टर दिवस के अवसर पर सभी लोग डॉक्टरों एवं स्वास्थ्य कर्मियों को सम्मान देने का संकल्प लेनी चाहिए। डॉक्टर के दिए गए निर्देश का पालन करनी चाहिए। लोगों को सोशल डिस्टेंसिंग पालन करनी चाहिए। हमेशा मास्क का उपयोग में लानी चाहिए। जब तक हमलोग चिकित्सकों के बताए परामर्श का अनुपालन नही करते हैं। तब तक कोरोना को समूल नष्ट नही कर पाएंगे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज किसी समाज सेवी संस्था अथवा किसी प्रिय मित्र की सहायता में समय व्यतीत होगा। धार्मिक तथा आध्यात्मिक कामों में भी आपकी रुचि रहेगी। युवा वर्ग अपनी मेहनत के अनुरूप शुभ परिणाम हासिल करेंगे। तथा ...

और पढ़ें