पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोरोना का असर:बरही अनुमंडल में धारा 144 लागू, जुलूस पर प्रतिबंध

बरही2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • एसडीएम और एसडीपीओ ने की अपील, मास्क पहने, दो गज दूरी का करें पालन

देश सहित झारखंड में कोरोना का बढ़ते प्रसार को देखते हुए बरही अनुमंडल प्रशासन ने भी अपनी तैयारी शुरू कर दी है। कोरोना प्रसार को नियंत्रित करने लिए एसडीएम डॉ कुमार ताराचंद एवं बरही एसडीपीओ नाजीर अख्तर ने संयुक्त रुप से प्रेस बयान जारी करते हुए कहा है कि झारखंड सरकार एव गृह मंत्रालय के आदेश के आलोक में कोरोना का प्रसार रोकने के लिए बरही में भी हर संभव कदम उठाए जाएंगे।

दोनों पदाधिकारियों ने बताया की पूरे अनुमंडल में धारा 144 लागू कर दिया गया है। इस वजह से किसी भी पर्व त्यौहार में सामूहिक जुलूस निकालने पर प्रतिबंध रहेगा । बताया गया कि सभी तरह के जुलूस चाहे सरहुल हो या रामनवमी हो उस पर प्रतिबंध रहेगा। बरही अनुमंडल की जनता से अपील करते हुए एसडीपीओ नाजीर अख्तर ने कहा की कोरोना का प्रसार फिर धीरे-धीरे बढ़ने लगा है । ऐसे में हम सबों को सामूहिक रूप से कोरोना के प्रसार रोकने के लिए कोविड-19 गाइडलाइन का पालन करना चाहिए ।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- समय अनुसार अपने प्रयासों को अंजाम देते रहें। उचित परिणाम हासिल होंगे। युवा वर्ग अपने लक्ष्य के प्रति ध्यान केंद्रित रखें। समय अनुकूल है इसका भरपूर सदुपयोग करें। कुछ समय अध्यात्म में व्यतीत कर...

    और पढ़ें