छापेमारी किया:जेजेएमपी का सक्रिय सदस्य हथियार के साथ गिरफ्तार, भेजा गया जेल

बरवाडीहएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
प्रेस वार्ता कर जानकारी देते एसडीपीओ व अन्य। - Dainik Bhaskar
प्रेस वार्ता कर जानकारी देते एसडीपीओ व अन्य।
  • खुरा गांव से हुई गिरफ्तारी, कट्टा, 5 कारतूस व मैगजीन जब्त

बरवाडीह पुलिस ने सोमवार की शाम सात बजे छापेमारी कर उग्रवादी संगठन जेजेएमपी के एक सक्रिय सदस्य को गिरफ्तार किया गया है। उसकी गिरफ्तारी खुरा हाई स्कूल के पास से की गई है। गिरफ्तार उग्रवादी विपिन कुमार पिता स्व विद्या प्रसाद (खुरा, बरवाडीह) के रहने वाला है। पुलिस ने उसके पास से एक देसी कट्टा, पांच जिंदा कारतूस, एक खोखा और एक इंसास राइफल की खाली मैगजीन बरामद की गई।

यह जानकारी बरवाडीह एसडीपीओ दीलू लोहरा ने दी। बताया कि एसपी अंजनी अंजन को गुप्त सूचना मिली थी कि जेजेएमपी उग्रवादी संगठन के एरिया कमांडर सूरज सिंह के दस्ता किसी घटना को अंजाम देने के लिए खुरा हाई स्कूल के पास एकत्रित हुए हैं। इसके बाद एक टीम गठित की गई। गठित टीम द्वारा छापेमारी की गई। इसमें एक उग्रवादी को गिरफ्तार किया गया। जबकि अन्य उग्रवादी भागने में सफल रहे। उन्होंने आगे बताया कि गिरफ्तार उग्रवादी विपिन पिछले एक साल से जेजेएमपी एरिया कमांडर सूरज सिंह के लिए काम करता था और हथियार का सप्लाई करता था।

एसडीपीओ दीलू लोहरा ने आगे बताया कि क्षेत्र में किसी भी तरह के अपराध को बढ़ावा नहीं होने दिया जाएगा। अगर किसी भी क्षेत्र में सूचना मिलती है तो तत्काल पुलिस को दे, कार्रवाई की जाएगी। छापेमारी अभियान में एसडीपीओ दीलू लोहरा के अलावा पुलिस निरीक्षक अंचल चंद्रशेखर चौधरी थाना प्रभारी श्रीनिवासन कुमार, सिंह,राकेश कुमार तिवारी, सेट 203 के सशस्त्र जवान शामिल थे।

खबरें और भी हैं...