पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

मांग:भाजपा ने एक सच्चा सिपाही खोया है घटना की हो सीबीआई जांच : सांसद

बरवाडीहएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • बिहार के औरंगाबाद सांसद ने स्व. जयवर्द्धन के परिजनों को ढांढस बंधाया

बरवाडीह में बुधवार को बिहार के औरंगाबाद से बीजेपी के सांसद सुशील कुमार सिंह बरवाडीह पहुंचे। उन्होंने स्व. जयवर्धन सिंह के परिवार के सदस्यों से मुलाकात कर घटना पर दुःख जाहिर करते हुए अपनी शोक संवेदनाएं प्रकट की। सांसद सुशील सिंह ने स्व. जयवर्धन सिंह के पिता रामनरेश सिंह, भाई राजवर्धन सिंह व हर्षवर्धन सिंह समेत परिवार के अन्य लोगों को भरोसा दिलाया कि वे दुःख की इस घड़ी में उनके परिवार के साथ हैं। उन्होंने घटना पर कहा कि मैंने और पार्टी ने एक साफ छवि वाले सच्चे नेता को खोया है।

इस घटना में स्थानीय पुलिस की बड़ी लापरवाही है। उन्होंने कहा कि मैं राज्य सरकार से पूरे प्रकरण की सीबीआई जांच की मांग करूंगा, ताकि सच्चाई लोगों के सामने आ सके। उन्होंने कहा कि जयवर्धन सिंह बरवाडीह अंतर्गत आनेवाले मंडल डैम परियोजना को लेकर काफी गंभीर थे। लगातार इस मुद्दे को लेकर वे मेरे संपर्क में रहते थे। इस परियोजना को लेकर एक सक्रिय सच्चे सिपाही की शहादत बहुत खलेगी। उन्होंने कहा कि उन्हें कभी नहीं भुलाया जा सकता है और न इसकी कमी पूरी की जा सकती है। मौके पर सांसद सुशील सिंह के बड़े भाई सुनील सिंह, धनंजय सिंह, निर्भय सिंह, इकबाल सिंह, ईश्वरी सिंह, विनय सिंह, राजीव सिंह (राजू) समेत कई लोग मौजूद थे।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- धार्मिक संस्थाओं में सेवा संबंधी कार्यों में आपका महत्वपूर्ण योगदान रहेगा। कहीं से मन मुताबिक पेमेंट आने से राहत महसूस होगी। सामाजिक दायरा बढ़ेगा और कई प्रकार की गतिविधियों में आज व्यस्तता बनी...

और पढ़ें