पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

मांग:4 दशकों से जर्जर शेड की विधायक से मरम्मत कराने की मांग की गई

बरवाडीह9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • संघ के लोगों ने विधायक रामचंद्र सिंह से जल्द शेड मरम्मत करवाने की मांग की है

व्यवसायियों के लिए बरवाडीह बाजार में बने शेड पूरी तरह से जर्जर हो चुके हैं। शेड का एसबेस्टस छत व ईंट आए दिन टूट-टूटकर गिर रहा है, जिससे दुकानदारों में हमेशा जान-माल का नुकसान होने का भय सताता रहता है। जर्जर शेड की मरम्मत कराने को लेकर बुधवार को बरवाडीह की नवगठित व्यवसायी संघ ने मनिका विधानसभा के विधायक रामचंद्र सिंह से मुलाकात की और शेड मरम्मत को लेकर ज्ञापन सौंपा। संघ के अध्यक्ष विनोद प्रसाद ने विधायक को बताया कि शेड लगभग चार दशक पूर्व वर्ष 1980 में बाजार समिति द्वारा बनवाया गया था, जिसके बाद से आज तक किसी अधिकारी व जनप्रतिनिधि द्वारा इसकी मरम्मत नहीं कराई गई, जिस कारण हादसे का भय बना रहता है।

संघ के लोगों ने विधायक रामचंद्र सिंह से जल्द शेड मरम्मत करवाने की मांग की है। विधायक रामचंद्र सिंह ने संघ के लोगों को आश्वस्त किया कि जल्द ही शेड की मरम्मत कराई जाएगी। मौके पर संरक्षक भूपेंद्र सिंह, उपाध्यक्ष गुलाम असगर, सचिव सुरेंद्र कुमार (डब्लू), मीडिया प्रभारी दीपक राज, कोषाध्यक्ष मनीष सोनी, महामंत्री गौतम पांडेय समेत कई लोग मौजूद थे। सरकारी दुकान मिलने के बाद भी शेड में अतिक्रमण बरवाडीह बाजार शेड में अधिकांश वैसे लोगों ने अतिक्रमण कर रखा है, जिनका सरकारी दुकान आवंटित है। सरकारी दुकान में अपना दुकान तो चलाते ही हैं, शेड में बक्सा और चौकी लगाकर भी उसका अतिक्रमण कर रखे हैं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप भावनात्मक रूप से सशक्त रहेंगे। ज्ञानवर्धक तथा रोचक कार्यों में समय व्यतीत होगा। परिवार के साथ धार्मिक स्थल पर जाने का भी प्रोग्राम बनेगा। आप अपने व्यक्तित्व में सकारात्मक रूप से परिवर्तन भ...

और पढ़ें