पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हत्या:संदेहास्पद स्थिति में मिला युवक का शव, पिता बाेले-प्रेम प्रसंग में हत्या

बेतलाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • प्रेमिका से मिलने बुआ के गांव अक्सर आता-जाता था विष्णु

बरवाडीह थाना क्षेत्र के केचकी गांव से बरवाडीह थाना पुलिस ने एक युवक का शव संदेहास्पद स्थिति में बरामद किया है। मृतक की पहचान विष्णु सिंह (22 वर्ष) पिता सनेशर सिंह ग्राम गवामार पाटन पलामू के रूप में की गयी है। बताया जाता है कि विष्णु सिंह चार दिन पहले अपने फुआ किरण देवी, पति रिक्षण सिंह के घर केचकी आया था। मंगलवार की शाम सात बजे वह तुरंत आने की बात कह कर घर से निकला, जिसके बाद वह वापस नहीं लौटा। परिजनों द्वारा रात में ही काफी खोजबीन की गई, लेकिन कुछ भी पता नहीं चला।

अहले सुबह उसका शव फुआ के घर के समीप ही संदेहास्पद अवस्था में देखा गया। इसके बाद इसकी सूचना बरवाडीह थाना पुलिस को दी गयी। सूचना मिलते ही बरवाडीह सर्किल इंस्पेक्टर सह थाना प्रभारी उदय प्रताप सिंह सदल बल पहुंचे। कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है। मौत की खबर सुबह मिलते ही परिजनों पहुंचे।मृतक के पिता ने प्रेम प्रसंग में हत्या की आरोप लगाया है। बताया जाता है कि युवक का केचकी में किसी युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा था। इस कारण वह हमेशा अपनी फुआ के घर आता था।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज भविष्य को लेकर कुछ योजनाएं क्रियान्वित होंगी। ईश्वर के आशीर्वाद से आप उपलब्धियां भी हासिल कर लेंगे। अभी का किया हुआ परिश्रम आगे चलकर लाभ देगा। प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे लोगों के ल...

और पढ़ें