पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

छापामारी:एलाइट के बेसकैंप में फायरिंग गार्ड को पीट बाइक-नकदी लूटे

भदानीनगर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • भदानीनगर की घटना, पुलिस चला रही छापामारी अभियान

भदानीनगर ओपी क्षेत्र के बनगड्डा पेट्रोल पंप के समीप बरकाकाना-पतरातु दोहरीकरण रेलवे लाइन का कार्य कर रही एलाइट कंपनी के बेस कैंप में हथियार बंद तीन अपराधियों ने धावा बोल फायरिंग कर दहशत फैला दिया। अपराधियों ने बेस कैंप मे डयूटी पर तैनात दो सुरक्षा गार्डों को बुरी तरह से मारपीट कर घायल कर दिया। अपराधियों ने कैंप में रखे बाइक और सुरक्षा गार्डों से दो मोबाइल व नगद लूट कर फरार हो गए। इधर घटना की सुचना के बाद पतरातू एसडीपीओ मौके पर पहुंच मामले की छानबीन में जुट गए। पुलिस अपराधियों की धर पकड के लिए आसपास के क्षेत्रों में छापामारी अभियान चला रही है।

जानकारी के अनुसार शनिवार की अहले सुबह करीब पौने चार बजे हथियार बंद तीन अपराधी एलाइट कंपनी के बेस कैंप में घुस गये। अपराधियों ने बेस कैंप में रखे यामहा बाइक जेएच24ए-2130 को लेकर फरार होने वाली ही थे कि ड्यूटी पर तैनात सुरक्षा गार्ड भीम प्रसाद और राघो प्रसाद ने अपराधियों को रोकने की कोशिश की। इस दौरान अपराधियों ने दोनों सुरक्षा गार्डों को डंडे से जमकर पीटा। पीटने के क्रम में अपराधी पिस्टल निकाल फायरिंग कर दी। जिससे भयभीत होकर गार्ड और कैंप के लोग पीछे हट गए। अपराधियों ने सुरक्षा गार्ड से दो मोबाइल और करीब 650 रुपए की छिनतई करते हुए बाइक लेकर फरार हो गए। घटना के बाद सुरक्षा कर्मियों ने स्थानीय पुलिस और कंपनी के पीएम श्याम बिहारी पाठक को जानकारियां दी। जानकारी मिलने के बाद रात्रि गश्ती में शामिल सअनि गणेश पाठक दल बल के साथ घटना स्थल पर पहुंचे। पुलिस ने घटना स्थल से तीन जिंदा कारतूस और एक खोखा बरामद की है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - आपका संतुलित तथा सकारात्मक व्यवहार आपको किसी भी शुभ-अशुभ स्थिति में उचित सामंजस्य बनाकर रखने में मदद करेगा। स्थान परिवर्तन संबंधी योजनाओं को मूर्तरूप देने के लिए समय अनुकूल है। नेगेटिव - इस...

    और पढ़ें