पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

क्राइम:भंडरिया में बाइक जलाई अज्ञात पर एफआईआर

भंडरिया11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

थाना क्षेत्र अन्तर्गत करचाली पंचायत के ग्राम कंजिया में बीती रात्रि अज्ञात लोगों के द्वारा एक होंडा शाइन मोटरसाइकिल सीजी15 सी एफ1210 को आग के हवाले कर दिया गया। जिससे मोटरसाइकिल जल कर खाक हो गई। मोटरसाइकिल कंजिया निवासी संतोष तिर्की पिता मार्कुश तिर्की का बताया गया है।

भुक्तभोगी संतोष तिर्की के द्वारा भंडरिया थाने में दिए गए आवेदन के अनुसार भुक्तभोगी अपने अन्य परिजनों के साथ शनिवार की रात लगभग आठ बजे अपने घर के आंगन में मोटरसाइकिल खड़ा करने के बाद खाना खा कर सो गया। घर के लोगाें रविवार की सुबह सोकर उठे तो देखा कि आंगन में सुखाया हुआ कपड़ा घर के बगल में ही जला दिया गया है तथा मोटरसाइकिल भी आंगन में नहीं है।

खोजबीन करने पर घर से डेढ़ किलोमीटर दूर तालाब किनारे उसका मोटरसाइकिल जला हुआ अवस्था में पाया गया। भंडरिया थाना प्रभारी चिंतामण रजक ने बताया कि आवेदन पर अज्ञात लोगों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है तथा अनुसंधान जारी है। जल्द ही घटना में शामिल लोग पुलिस के गिरफ्त में होंगे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- रचनात्मक तथा धार्मिक क्रियाकलापों के प्रति रुझान रहेगा। किसी मित्र की मुसीबत के समय में आप उसका सहयोग करेंगे, जिससे आपको आत्मिक खुशी प्राप्त होगी। चुनौतियों को स्वीकार करना आपके लिए उन्नति के...

और पढ़ें