पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हादसा:भंडरिया में कुआं में डूबने से एक व्यक्ति की मौत

भंडरिया10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

गढ़वा-भंडरिया थाना क्षेत्र के मंजरी गांव निवासी हंसराज सिंह का 45 वर्षीय पुत्र राम लक्ष्मण सिंह की कुआं में डूबने से मौत। प्राप्त जानकारी के अनुसार  मृतक बगल के छोटे बच्चे के साथ दुकान से सामान लेकर बीती रात में पैदल पैदल वापस घर लौट रहा था। इसी बीच रास्ते पर पड़ा कुआं में पैर फिसलने से वह कुआं में गिर गया। बच्चे के द्वारा हल्ला गुल्ला करने पर आस-पास के ग्रामीण जबतक जमा होकर उसे कुआं से निकाले तब तक उसकी मौत हो चुकी थी।

घटना की जानकारी पाकर भंडरिया थाना से प्रशिक्षु एसआई दिनेश मरांडी के नेतृत्व में पुलिसकर्मी जैप 8 के हवलदार रविरंजन पाण्डेय, अमरेंद्र सिंह,नंदू प्रसाद यादव, पौलुस टुडू,चौकीदार अजय पासवान आदि सशस्त्रबल के साथ मंजरी गांव जाकर शव को कब्जा में कर। भंडरिया थाना प्रभारी सह इंस्पेक्टर कृष्णा कुमार के देख रेख में अंत्यपरीक्षण के लिए शव को सदर अस्पताल गढ़वा भेज दिया गया है। रामलक्ष्मण सिंह के आकस्मिक मौत से पूरे परिवार समेत गांव के लोग सदमें में है लोगों ने बताया की मृतक मिलनसार व्यक्ति थे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- वर्तमान परिस्थितियों को समझते हुए भविष्य संबंधी योजनाओं पर कुछ विचार विमर्श करेंगे। तथा परिवार में चल रही अव्यवस्था को भी दूर करने के लिए कुछ महत्वपूर्ण नियम बनाएंगे और आप काफी हद तक इन कार्य...

    और पढ़ें