काफी खोज बीन:14 साल का किशाेर हावड़ा से हुआ बरामद, सीडब्लूसी ने मां काे साैंपा

भवनाथपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

नगरउंटारी थाना क्षेत्र के कुंबा खुर्द निवासी सहबीर उर्फ नीरज सिंह का 14 वर्षीय पुत्र प्रिंस कुमार वर्तमान में टाउनशिप सेल परिसर में रह रहे पिछले 30 जुलाई से गायब था। लापता बच्चे को पुलिस ने बंगाल के हावड़ा सीडब्लूसी के पास से बरामद कर स्वजनो को शनिवार को साैंप दिया है। बताते चले कि बीते 30 जुलाई को प्रिंस की मां फूलकुमारी देवी ने अपने बच्चे की गुमशुदगी की रिपोर्ट भवनाथपुर थाना में काफी खोज बीन के बाद तीन जुलाई को कराई थी।

जिसके आलोक में भवनाथपुर पुलिस के द्वारा गढ़वा सीडब्ल्यूसी के माध्यम से बच्चे की गुम होने की जानकारी दी गई थी। इसी दरम्यान पिछले तीन अगस्त को बंगाल के हाबड़ा सीडब्लूसी के द्वारा गढ़वा में इसकी जानकारी देते हुए एक बच्चे को हाबड़ा रेलवे स्टेशन पर कई दिनों से भटकने व एक सज्जन व्यक्ति के द्वारा बच्चे को सौंप गया था।

जिसका फाेटो उपलब्ध होने पर फूलकुमारी देवी ने पहचान कर अपना बच्चा बताया जिसके बाद कोलकाता जाकर स्वजन व पुलिस ने बच्चे को बरामद कर लिया। फूलकुमारी देवी ने बच्चे को वापस होने पर काफी खुश है। उसने बताया कि एक माह बीतने के बाद हमने बच्चे को वापस आने की उम्मीद खो दिया था, परन्तु एक बंगाल हाबड़ा के सज्जन व्यक्ति ने हमारे बच्चे को सही सलामत सीडब्ल्यूसी काे साैंपा अाैर मानवता का परिचय दिया जिससे हमारा बेटा मिला है।

बताते चले कि प्रिंस थोड़ा मंद बुद्धि का है और घर से निकलने के बाद वह किसी तरह हाबड़ा पहुंच गया था।

खबरें और भी हैं...