पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कार्रवाई:कल्वर्ट याेजना के लिए 5 हजार रुपए घूस लेते मुखिया को एसीबी ने पकड़ा

भवनाथपुर14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • केतार प्रखंड के बलिगढ़ मुखिया के साथ आवेदक को भी ले गई एसीबी

केतार प्रखंड के बलिगढ़ मुखिया सुरेंदर यादव को मंगलवार की दोपहर करीब 1 बजे एसीबी की टीम ने सिंघीताली पंजाब नेशनल बैंक के पास से रंगे हाथों 5000 रु रिश्वत लेते गिरफ्तार कर लिया है। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार मुखिया एक मोटर गैरेज के पास अपने गांव के तीन लाेगाें से 5-5 सौ के नोट लेकर जैसे ही पीएनबी की ओर 50 मीटर बढ़े थे कि एसीबी की टीम ने धर-दबोचा। मुखिया को एसीबी टीम के दबोचते ही तरह-तरह की लोग चर्चा करने लगे। लाेगाें का कहना था कि मुखिया के द्वारा पंचायत की योजनाओं में रिश्वत लेना चरम पर था तथा अवैध बालू उत्खनन में भी उन पर प्राथमिकी दर्ज की गई है।

जानकारी के अनुसार आवेदक को बलिगढ़ पंचायत के मुटंगवा टोले में कल्वर्ट निर्माण के लिए 14वें वित्त से 60 हजार रुपए पास हुए थे। जिसकी पहली किस्त 20 हजार रुपये मिल चुके थे। दूसरी क़िस्त के लिए 5000 रुपए की मांग मुखिया द्वारा की गई थी। जिसे लेते समय एसीबी ने पकड़ा। साथ में आवेदक को भी ले गई है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- अगर आप कुछ समय से स्थान परिवर्तन की योजना बना रहे हैं या किसी प्रॉपर्टी से संबंधित कार्य करने से पहले उस पर दोबारा विचार विमर्श कर लें। आपको अवश्य ही सफलता प्राप्त होगी। संतान की तरफ से भी को...

और पढ़ें