पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

आक्रोश:केंद्र संचालक पर परेशान करने का आरोप

भवनाथपुर13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • भवनाथपुर में आधार कार्ड बनवाने पहुंचे सैकड़ों महिला-पुरुष और बच्चों में आक्रोश

प्रखंड क्षेत्र के प्रज्ञा केंद्र पर आधार कार्ड बनवाने पहुंची सैकड़ों की संख्या में महिला-पुरुष और बच्चों ने आधार कार्ड नहीं बनने से आक्रोशित लोगों ने केंद्र के संचालक पर परेशान करने का आरोप लगाते हुए जमकर हंगामा किया। बाद में संचालक पहुंचकर केंद्र का ताला खोलकर 70 लोगों का आधार बनाया। आधार कार्ड बनवाने पहुंची कैलान की सुषमा देवी, संजय अगरिया, कौशल्या कुमारी, सुषमा कुमारी, चौरासी के ताहिर अंसारी, अमीना खातून, फोरोज अंसारी, दयानंद प्रजापति, रीता कुमारी, संगीता कुमारी आदि लोगों ने बताया कि संचालक बराबर बुलाकर परेशान करते हैं और जब मन में आता है केंद्र में ताला बंद कर फरार हो जाते हैं।

हमलोग भाड़ा लगाकर अपने बच्चों को लेकर कई दिनों से केंद्र का चक्कर काट रहें हैं, लेकिन आधार नहीं बन पा रहा है, जबकि गुरुवार कैलान, अरसली उतरी और दक्षिणी पंचायत के लोगों का आधार कार्ड बनाने जा समय दिया गया था। उसपर हमलोग हमलोग केंद्र जब पहुंचे तो पहले संचालक लेट-लतीफ आये, फिर बगैर कुछ कहे पूछे ही ताला बंद करके फरार हो गए।

इस बावत केंद्र संचालक अनूप कुमार ने बताया कि ज्यादा भीड़ होने के कारण से आपस में लोगों के उलझ जाने से हम कुछ देर के लिए केंद्र में ताला बंद करके चले गये थे, ताकि लोग शांत हो जाए। उसने कहा कहा बहुत दिनों तक मेरा कोड बंद था। इसलिए भीड़ हो जा रही है। उसने बताया कि प्रतिदिन केंद्र खुलता है तथा कार्ड बनाने तथा सुधार का कार्य किया जाता है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थिति आपके लिए बेहतरीन परिस्थितियां बना रही है। व्यक्तिगत और पारिवारिक गतिविधियों के प्रति ज्यादा ध्यान केंद्रित रहेगा। बच्चों की शिक्षा और करियर से संबंधित महत्वपूर्ण कार्य भी आ...

    और पढ़ें