पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

अनुपस्थिति:बीईईओ जांच के लिए पहुंचे विद्यालय, प्रधानाध्यापक की अनुपस्थिति पर बिना जांच के वापस लौटना पड़ा

भवनाथपुर15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • जिसमे मामले को लेकर उत्क्रमित मध्य विद्यालय बेलपहाड़ी में देखने को मिला है

प्रखंड क्षेत्र के पंडरिया पंचायत के राजकीय उत्क्रमित मध्य विद्यालय बेलपहाड़ी के प्रधानाध्यापक बबन सिंह व प्रबंधन समिति के अध्यक्ष मिलीभगत से चार माह में बच्चों के मिलने वाले अनाज व पैसा गमन का मामला प्रमुखता से दैनिक भास्कर खबर में छापे जाने के बाद बीईओ राकेश कुमार जांच के लिए विद्यालय पह़ुंचे पर प्रधानाध्यापक के मनमानी रवैये के कारण प्रधानाध्यापक अनुपस्थित रहने पर बिना जांच के ही वापस लौटना पड़ा। बताते चले कि पंडरिया प्रखंड के बेलपहाड़ी में विद्यालय प्रबंधन के मिलीभगत से लॉकडाउन में बच्चों को मिलने वाले सभी लाभों पर बिचौलियों के द्वारा हेरा फेरी की जा रही है।

जिसमे मामले को लेकर उत्क्रमित मध्य विद्यालय बेलपहाड़ी में देखने को मिला है। जहां सरकार के द्वारा बच्चों को मिलने वाले अनाज व पैसा बीते चार माह से विद्यालय के प्रधानाध्यापक बबन सिंह व प्रबंधन समिति के अध्यक्ष के द्वारा बकाया रखा गया है। जबकि विद्यालय में पढ़ने वाले छात्रों की माने तो मार्च से दो माह का अनाज व एक माह का ही पैसा मिला है। जांच किए बिना लोटे बीईओ राकेश कुमार ने बताया कि जांच के लिए गया था। पर जब वह पहुंचा तो प्रधानाध्यापक बबन सिंह विद्यालय में उपस्थित नही थे। सहयोगी शिक्षक से रजिस्टर व प्रधानाध्यापक के बारे में पूछा तो उन्हों ने बताया की चाभी नहीं है और रजिस्टर भी बाहर नहीं है। तबीयत खराब है। जबकि विद्यालय के कुछ बच्चों ने बताया कि अभी तक 10 किलो ही चावल मिला है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- किसी अनुभवी तथा धार्मिक प्रवृत्ति के व्यक्ति से मुलाकात आपकी विचारधारा में भी सकारात्मक परिवर्तन लाएगी। तथा जीवन से जुड़े प्रत्येक कार्य को करने का बेहतरीन नजरिया प्राप्त होगा। आर्थिक स्थिति म...

और पढ़ें