पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

खुदकुशी:भवनाथपुर में युवक ने रात में फांसी लगा आत्महत्या की

भवनाथपुर10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

सदर प्रखंड के खरौंधी मोड़ निवासी समसुद्दीन अंसारी का पुत्र सिराज अहमद 26 वर्ष ने फांसी लगा कर आत्म हत्या कर ली। लाश को भवनाथपुर थाना ने जब्त कर पोस्टमार्टम के लिए गढ़वा भेज दिया गया। घटना लगभग रात करीब 10 :00 बजे की है। जानकारी मिलते ही घटना स्थल पर पुलिस पहुच कर शव को अपने कब्जे में ले लिया। पुलिस ने परिजन से पूछ ताछ की परिजनों ने बताया कि जब रात को उठकर अपने रूम में सोने चला गया था।

चारों तरफ से दरवाजा बंद था सामने का दरवाजा खुला हुआ था। उसकी 8 वर्षीय पुत्री खुशबू रानी ने उसे लटकते हुए देखा तब उसने घर वाले को बताया। हम सभी घर वाले जाकर देखें तो घर के पर्दे में लटक रहा था। उन्हें लगा कि अभी जिंदा होगा इसलिए पर्दा को काट कर नीचे उतारा तो देखा कि वह मृत हो चुका है। इसकी जानकारी उसकी पत्नी अफसाना खातून ने दी। थाना प्रभारी सीबी सिंह ने उनकी पत्नी से जब पूछा किसी पर कुछ शक है। तो लोग बोलें नहीं किसी पर कोई शक नही है।उसकी दिमागी संतुलन ठीक नहीं था। जांच के बाद पोस्टमार्टम के लिए गढ़वा भेज दिया गया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- व्यक्तिगत तथा व्यवहारिक गतिविधियों में बेहतरीन व्यवस्था बनी रहेगी। नई-नई जानकारियां हासिल करने में भी उचित समय व्यतीत होगा। अपने मनपसंद कार्यों में कुछ समय व्यतीत करने से मन प्रफुल्लित रहेगा ...

    और पढ़ें