पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

निधि समर्पण अभियान:राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के बिहार झारखंड संचालक भुरकुंडा पहुंचे

भुरकुंडा8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

रामजन्म भूमि अयोध्या में राम मंदिर निर्माण में निधि समर्पण को लेकर मंगलवार को भुरकुंडा ठेकेदारी कम्पाउंड मनोज सिंह के आवास में बैठक आयोजित की गई। बैठक में मुख्य रुप से राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के बिहार-झारखंड क्षेत्र संचालक सिद्धनाथ सिंह उपस्थित हुए। इस दौरान सिद्धनाथ सिंह ने बताया कि मंदिर निर्माण में निधि समर्पण को लेकर कुछ बच्चों द्वारा विशेष आग्रह पर बुलाया गया है।

इसमें छोटे बच्चे खुशबू सिंह, हनी सिंह, आराध्या सिंह, अंश, आयुष, अशी सिंह ने मंदिर के लिए अपने गुल्लक में जमा किये राशि को दिया गया। बच्चों ने गुल्लक तोड़कर करीब 6 हजार रुपये दिए। उन्होंने कहा कि मंदिर निर्माण में समर्पित लोगों का स्नेह देखकर लगता है कि मंदिर जल्द ही निर्माण हो जाएगा।

इस बीच जय श्री राम के खूब जयकारे लगे। इसके अलावे वहां पर मौजूद दर्जनों लोगों ने अपनी राशि को दिया। मौके पर एस पाठक, चंदन, संतोष सिंह, राजेश सिन्हा, योगेश दांगी, दिग्विजय, सतेंद्र, राकेश, सिद्धार्थ, अमरेश, पवन सोनी, रंगबहादुर, रुदल राउत, हेमा, ज्योति, तारा देवी, कृष्णा सहित अन्य मौजूद थे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थिति आपके लिए बेहतरीन परिस्थितियां बना रही है। व्यक्तिगत और पारिवारिक गतिविधियों के प्रति ज्यादा ध्यान केंद्रित रहेगा। बच्चों की शिक्षा और करियर से संबंधित महत्वपूर्ण कार्य भी आ...

    और पढ़ें