पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मांग:भुरकुंडा में केंद्रीय विद्यालय और ट्रेनों का ठहराव कराएं

भुरकुंडा9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • हजारीबाग सांसद ने सुनी भुरकुंडा में लोगों की समस्याएं

भुरकुंडा पंचायत भवन में गुरुवार को लोगों ने हजारीबाग सांसद जयंत सिन्हा की समस्या सुनायी। इस दौरान भुरकुंडा क्षेत्र विकास मंच व शिक्षा बचाओ संघर्ष समिति ने सांसद से भुरकुंडा में केंद्रीय विद्यालय चालू कराने की मांग की।

मंच के लोगों ने कहा कि भुरकुंडा केंद्रीय विद्यालय बंद होने के बाद घुटुवा में सीसीएल के भवन में स्कूल चलाया जा रहा है। जबकि भुरकुंडा की जनता कई वर्षों से विद्यालय को भुरकुंडा में संचालित कराने की मांग प्रशासन से कर रही है। बाउजूद इसके प्रशासन स्कूल के लिए जमीन बरकाकाना मसमोहना में चिन्हित की है। जबकि वहां पहले से दो अन्य केंद्रीय विद्यालय चल रहा है।सांसद से भुरकुंडा में विद्यालय बनाने व भुरकुंडा रेलवे स्टेशन में एक्सप्रेस ट्रेन ठहराव की मांग की गई। समस्याओं को सुनने के बाद जयंत सिन्हा ने कहा कि केंद्रीय विद्यालय के लिए रामगढ़ डीसी से वार्ता हुई। उन्होंने कहा कि स्कूल के लिए मसमोहना में जमीन चिन्हित हो गई है। अगर सीसीएल बरका-सयाल स्कूल के लिए जमीन दान करता है तो स्कूल वहीं निर्माण किया जाएगा।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- घर के बड़े बुजुर्गों की देखभाल व उनका मान-सम्मान करना, आपके भाग्य में वृद्धि करेगा। राजनीतिक संपर्क आपके लिए शुभ अवसर प्रदान करेंगे। आज का दिन विशेष तौर पर महिलाओं के लिए बहुत ही शुभ है। उनकी ...

और पढ़ें