पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

भुरकुंडा थाने में केस दर्ज:शव के साथ महिला रीवर साइड पहुंची, पर पत्नी ने नहीं लिया

भुरकुंडा9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • पत्नी ने लगाया महिला पर हत्या का आरोप

शनिवार को एक महिला रीवर साइड भुरकुंडा में एंबुलेंस से एक शव लेकर मृतक के घर पहुंची। जहां पर मृतक के घर वालों ने शव लेने से इंकार कर दिया। कहा कि मौत की सूचना क्यों नहीं दी। यह पूरा मामला भुरकुंडा थाना क्षेत्र का है। महिला आशा कुमारी बगोदर से एंबुलेंस से एक शव लेकर रीवर साइड सूर्य मंदिर कॉलोनी पहुंची। शव उसी कॉलोनी के अशोक राज (52) की थी। मृतक की पत्नी विभा देवी ने शव को लेने से इंकार कर दिया।

मृतक की पत्नी और उसके बच्चों ने कहा कि इनकी मौत की कोई सूचना क्यों नहीं दी। आशा ने परिजनों को बताया कि वह पिछले एक सप्ताह से बीमार चल रहे थे। इसके बाद उनकी मौत शनिवार को हो गई। मृतक के घर वालों ने शव नहीं लिया और इसकी सूचना भुरकुंडा पुलिस को दी।

पुलिस मामले की जांच पड़ताल की ओर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक बगोदर कृष्णा नगर में रहता था और साथ में महिला भी रहती थी। वहीं मृतक की पत्नी विभा देवी ने भुरकुंडा थाना में पति की हत्या की प्राथमिकी दर्ज कराई है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां पूर्णतः अनुकूल है। सम्मानजनक स्थितियां बनेंगी। आप अपनी किसी कमजोरी पर विजय भी हासिल करने में सक्षम रहेंगे। विद्यार्थियों को कैरियर संबंधी किसी समस्या का समाधान मिलने से ...

और पढ़ें