पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

वारदात:बिशुनपुर में धारदार हथियार से हत्या कर शव को कुएं में डाला, 4 दिनाें से था लापता

बिशुनपुर21 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
घटनास्थल पर मुआयना करती पुलिस। - Dainik Bhaskar
घटनास्थल पर मुआयना करती पुलिस।
  • }हरियाणा में रहकर नेटवर्किंग कंपनी में काम करता था संगम उरांव

बिशुनपुर थाना क्षेत्र के टुरका टांड स्थित एक सुनसान कुआं से तुमसे गांव निवासी मंत्री उरांव के 20 वर्षीय पुत्र संगम उरांव का शव बिशुनपुर पुलिस ने बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए गुमला भेजा। मृतक संगम उरांव के गले में धारदार हथियार से काटे जाने के निशान हैं। अंदाजा लगाया जा रहा है कि अपराधियों द्वारा धारदार हथियार से संगम की हत्या कर शव को छुपाने के उद्देश्य से कुएं में डाल दिया गया था।

zइधर घटना के संबंध में मृतक का भाई ने बताया कि बुधवार को मेरा भाई संगम भाभी को बिशुनपुर जाने की बात कहकर गांव के ही अपने मित्र जितिया खेरवार एवं आनंद उरांव के साथ उन्हीं लोगों के पल्सर बाइक पर सवार होकर घर से निकला, जिसके बाद वह लौटकर घर नहीं पहुंचा हालांकि उसके दोस्त देर शाम घर चले आए। हम लोगों को लगा कि कहीं फुटबॉल मैच देखने गया होगा परंतु गुरुवार सुबह भी वह घर नहीं पहुंचा तो हम लोगों द्वारा खोजबीन की गई, परंतु उसका कुछ भी पता नहीं चल रहा था।

बैल चराने गई महिलाओं ने कुएं में देखा शव

अचानक रविवार शाम बैल चराने गई महिलाओं द्वारा कुएं में किसी का शव होने का सूचना दी गई। इसके बाद हम लोगों ने जाकर देखा तो वह मेरा भाई ही था। इधर घटना की सूचना बिशुनपुर पुलिस को दी गई। इसके बाद थाना प्रभारी सदानंद सिंह के नेतृत्व में पुलिस बल घटनास्थल पहुंच कर ग्रामीणों से मिलकर बड़ी मशक्कत से शव को कुएं से बाहर निकाला और पंचनामा के बाद पोस्टमार्टम के लिए गुमला सदर भेज दिया। वहीं घटना को लेकर मृतक की मां एवं परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है।

परिजनों ने बताया कि संगम ने 2019 में हरियाणा से मैट्रिक पास की थी और पढ़ाई छोड़ चुका था। वह गांव में नहीं रहता था फिलहाल वह किसी नेटवर्किंग कंपनी में जुड़ कर बाहर ही काम कर रहा था। 2 माह पूर्व वह अपने गांव तुमसे आया था और यह घटना हो गई।

प्रथम दृष्टया यह मामला हत्या का : थाना प्रभारी
थाना प्रभारी सदानंद सिंह ने कहा कि 20 वर्षीय संगम उरांव का शव बरामद किया गया है। प्रथम दृष्टया में यह मामला हत्या का लग रहा है, क्योंकि मृतक के गले में धारदार हथियार से वार करने का निशान दिख रहा है। 4 दिन से पानी में रहने के कारण शव फूल गया है और दुर्गंध उठ रहा है। पोस्टमार्टम के बाद ही कुछ कहा जा सकता है। पुलिस संबंधित सभी बिंदुओं की बारीकी से जांच कर रही है। घटना में शामिल लोग जल्दी पुलिस के गिरफ्त में होंगे।

खबरें और भी हैं...