पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

लापरवाही:बिशुनपुर में बीओआई में 3 दिनों से पैसे का नहीं हो रहा भुगतान, लौट रहे लोग

बिशुनपुर11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • दो दिन में व्यवस्था दुरुस्त नहीं होने पर रोड जाम की दी चेतावनी

बैंक ऑफ इंडिया बिशुनपुर की व्यवस्था पूरी तरह चरमरा गई है। जिस कारण पिछले 3 दिनों से बैंक में ग्राहकों को पैसे का भुगतान नहीं हो पा रहा है। लोगों को दिन भर धूप में लाइन में खड़ा रहने के बाद बिना काम कराए लौटना पड़ रहा है। ग्राहकों ने सोमवार को बैंक में जमकर हंगामा किया था। जिसके बाद भी मंगलवार को भुगतान नहीं होने पर लोगों ने प्रखंड प्रमुख रामप्रसाद बढ़ाईक को जानकारी दी। प्रमुख के द्वारा बीडीओ बिशुपुर को सूचना देने के बाद दोनों बैंक ऑफ इंडिया बिशुनपुर पहुंचे जहां शाखा प्रबंधक अर्पण खलखो को लापरवाही बरतने एवं लोगों को परेशान के आरोप में जमकर फटकार लगाई।

बीडीओ ने कहा कि आप दो कैश काउंटर की व्यवस्था करें ताकि अधिक लोगों को पैसे की भुगतान हो सके। बीडीओ ने टोकन की व्यवस्था करने की बात कही, ताकि कोई भी व्यक्ति को लाइन लगाकर धूप में खड़ा ना होना पड़े। इधर प्रखंड प्रमुख रामप्रसाद बढ़ाईक ने कहा कि लगातार पिछले दिनों से बैंक ऑफ इंडिया के शाखा प्रबंधक द्वारा लोगों को परेशान करने की शिकायत मिल रही है। कार्यशैली में सुधार नहीं होने पर मजबूरन लोगों के साथ सड़क पर उतर कर आंदोलन करना पड़ेगा।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज का दिन पारिवारिक व आर्थिक दोनों दृष्टि से शुभ फलदाई है। व्यक्तिगत कार्यों में सफलता मिलने से मानसिक शांति अनुभव करेंगे। कठिन से कठिन कार्य को आप अपने दृढ़ विश्वास से पूरा करने की क्षमता रखे...

और पढ़ें