पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सम्मान:विकास भारती ने मुनिता को घर जाकर किया सम्मानित

बिशुनपुर10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

आदिम जनजाति कि छात्रा मुनिता बिरजिया के घर टुटुवा पानी पहुच कर विकास भारती बिशुनपुर के संयुक्त सचिव महेंद्र भगत ने मिठाई खिलाकर बेहतर भविष्य की कामना की। साथ ही डिक्शनरी बुक व 1100 नगद दिया। छात्रा ने कहा आगे की पढ़ाई अच्छे शिक्षण संस्थान से शिक्षा प्राप्त करना चाहती हूं। मेरे परिवार की आर्थिक स्थिति बेहद खराब है। जिस कारण मुझे आगे की पढ़ाई करने समस्या उत्पन्न होगी मुझे कस्तूरबा गांधी विद्यालय में ही इंटर की पढ़ाई करनी पड़ेगी।

आगे की पढ़ाई के लिए प्रखंड प्रशासन जिला प्रशासन एवं सरकार की मदद मिले तो मैं निश्चित रूप से अपनी मेहनत के बल पर अच्छी शिक्षा हासिल कर एक दिन शिक्षक बनकर अपने क्षेत्र के बच्चों को बड़ा होंगे इस पर संस्था के संयुक्त सचिव ने कहा कि हमारा प्रयास रहेगा मनीषा को बेहतर शिक्षा देने के लिए हम सभी लोग मदद करेंगे। मैट्रिक में 92 प्रतिशत अंक प्राप्त कर आदिम जनजाति परिवार से मुनिता बृजया ने अपने विद्यालय सहित अपने प्रखंड से लेकर राज्य तक का नाम रोशन किया है।आपको बता दें कि मुनिता के पिता सीताराम ब्रिजाया दिव्यांग है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज घर के कार्यों को सुव्यवस्थित करने में व्यस्तता बनी रहेगी। परिवार जनों के साथ आर्थिक स्थिति को बेहतर बनाने संबंधी योजनाएं भी बनेंगे। कोई पुश्तैनी जमीन-जायदाद संबंधी कार्य आपसी सहमति द्वारा ...

    और पढ़ें