पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बैठक:एसडीओ से बोले बोलबा के दुकानदार पुराने स्थान पर ही हाट लगाने दीजिए

बोलबा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • पुराने स्थल की जमीन पर मालिकाना हक जतानेवाले लोगों को कई बार व्यापारियों की बैठक में बुलाया गया

प्रखंड मुख्यालय में पुराने स्थान पर ही साप्ताहिक हाट लगाने की मांग को लेकर एसडीओ महेंद्र कुमार के कार्यालय में आवेदन पत्र सौंपा गया है। सैकड़ों छोटे-बड़े दुकानदारों ने इस आवेदन पत्र में अपने हस्ताक्षर कर प्रशासन से आग्रह किया है कि उन्हें पुराने स्थल में ही साप्ताहिक हाट लगाने की स्वीकृति दी जाए। बताया गया कि यहां 1956 ई से ही बाजार लग रहा है। सरकार द्वारा लाखों रुपए खर्च कर यहां सरकारी बाजार शेड, चबूतरा, शौचालय आदि का निर्माण किया जा चुका है, इसलिए हाट यहीं पर लगाया जाना चाहिए।

कहा गया कि पुराने स्थल की जमीन पर मालिकाना हक जतानेवाले लोगों को कई बार व्यापारियों की बैठक में बुलाया गया। लेकिन वे बैठक में उपस्थित नहीं होते हैं और इस स्थल में हाट लगाने के लिए मना किया जाता है। दुकानदारों ने कहा कि कोरोना के कारण हाट का स्थान बदला गया था और फार्मटांड की जमीन पर हाट लगाया जा रहा था। यहां खुले आसमान के नीचे कारोबार करने में लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आपकी प्रतिभा और व्यक्तित्व खुलकर लोगों के सामने आएंगे और आप अपने कार्यों को बेहतरीन तरीके से संपन्न करेंगे। आपके विरोधी आपके समक्ष टिक नहीं पाएंगे। समाज में भी मान-सम्मान बना रहेगा। नेग...

    और पढ़ें