पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

वारदात:भूमि विवाद में बसिला से मार वृद्धा की हत्या, 5 लोगों पर नामजद एफआईआर

चैनपुर8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • चैनपुर के कुरकुटा की घटना, वारदात के समय घर में अकेली थी वृद्धा

थाना क्षेत्र के चांदो पंचायत के कुरकुटा गांव में बुधवार की रात में शांति कुंवर (59) की बसिला से मार कर हत्या कर दी गई है। चैनपुर पुलिस ने शव को अपने कब्जे में कर मेदिनीराय मेडिकल कॉलेज अस्पताल पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है । मृतक की पतोहू सीमा देवी के बयान पर गांव के ही 5 लोगों के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज की गई है। दर्ज प्राथमिकी में कहा गया है कि गांव के ही गोतिया परिवार से जमीन का विवाद चल रहा था । आशंका है कि इन्हीं लोगों ने योजनाबद्ध तरीके से सास शांति कुंवर की बसिला से मार कर हत्या कर दी। बताया गया है कि मृतका के चार पुत्र हैं और चारों पुत्र बाहर कमाने गए हुए हैं।

बसिला जब्त, हत्या में करीबी के शामिल होने की आशंका
चैनपुर थाना प्रभारी उदय कुमार गुप्ता ने दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर हत्या में प्रयुक्त खून लगा बसिला बरामद कर लिया है। उन्होंने बताया कि आशंका है कि जिसने घटना को अंजाम दिया वह परिचित और नजदीक हो सकता है। घटना में शामिल लोगों को पता था कि घर में कोई नहीं है । मौका देकर घर में घुसकर 15 से 20 मिनट के अंदर घटना को अंजाम देकर भाग गए । उन्होंने बताया कि सीता देवी द्वारा दिए गए आवेदन के आधार पर प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आप अपने व्यक्तिगत रिश्तों को मजबूत करने को ज्यादा महत्व देंगे। साथ ही, अपने व्यक्तित्व और व्यवहार में कुछ परिवर्तन लाने के लिए समाजसेवी संस्थाओं से जुड़ना और सेवा कार्य करना बहुत ही उचित निर्ण...

    और पढ़ें