पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

रिश्ते का कत्ल:लाठी से पीटकर पत्नी की हत्या... शव को गुमला में दफनाने का प्रयास, आरोपी गिरफ्तार

चैनपुर13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • चैनपुर में 5 साल से रह रहा था आरोपी, टेंपो बुक कर शव ले गया गुमला

चैनपुर प्रखंड मुख्यालय के प्रेमनगर में किराए के मकान में रह रहे गुमला खड़िया पाड़ा निवासी बादल टोप्पो ने अपनी 40 वर्षीय पत्नी प्रतिभा टोप्पो की लाठी से पीट-पीट कर हत्या कर दी। बादल जब पत्नी के साथ मारपीट कर रहा था उस वक्त चैनपुर के एक अन्य व्यक्ति के भी साथ रहने की बात सामने आ रही है। जिसकी पहचान नहीं हो सकी है। बताया जाता है कि बादल ने अपने एक सहयोगी के साथ मिलकर घटना को अंजाम दिया है। प्रतिभा का मायके सिसई के सियांग गांव में है। बादल पिछले 5 साल से चैनपुर में किराए के मकान में रह कर मजदूरी का काम करता है।

पत्नी की हत्या करने के बाद आरोपी ने शव को एक ऑटो किराए पर लेकर गुमला के खड़िया पड़ा ले गया और आनन-फानन में शव को दफनाने का भी प्रयास किया। बताया जाता है कि मृतका का पैर टूटा हुआ है और कपड़े भी नहीं है। इधर ग्रामीणों से हत्या और साक्ष्य छिपाने के प्रयास की सूचना मिलने पर चैनपुर पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए पूरे घटनाक्रम की जानकारी गुमला थाना प्रभारी को दी। जहां मौके पर पहुंच गुमला पुलिस ने बादल टोप्पो के खड़िया पड़ा स्थित उसके घर से बादल को गिरफ्तार कर लिया। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। हत्या के कारण का पता नहीं चल सका है।

जंगल से लौट रहे वृद्ध की हत्या, आरोपी फरार
चैनपुर के शेमला बरटोली गांव में एक युवक ने 60 वर्षीय वृद्ध की हत्या कर दी। सेमला बरटोली निवासी फबियानुस तिर्की गांव के बगल स्थित जंगल से जड़ी बूटी खोज कर घर लौट रहा था। इसी बीच सेमला बरटोली गांव के बीचों-बीच बस्ती में गांव के ही असीम खलखो ने फबियानुस तिर्की पर जानलेवा हमला कर दिया। मारपीट कर उसकी हत्या कर दी। घटना को अंजाम देने के बाद असीम फरार हो गया। ग्रामीण फबियानुस को चैनपुर अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टर राजमोहन खलखो ने मृत घोषित कर दिया। इस मामले को लेकर फबियानुस के बेटे रेजियुस तिर्की ने असीम खलखो पर हत्या का आरोप लगाते हुए चैनपुर थाना में मामला दर्ज कराया है। रेजियुस ने बताया कि मेरे पिता जड़ी बूटी खोजने जंगल गए थे। लौटने के दौरान बस्ती के पास असीम ने पीट-पीटकर हत्या कर दी। चैनपुर थाना प्रभारी सुदामा राम ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- अगर आप कुछ समय से स्थान परिवर्तन की योजना बना रहे हैं या किसी प्रॉपर्टी से संबंधित कार्य करने से पहले उस पर दोबारा विचार विमर्श कर लें। आपको अवश्य ही सफलता प्राप्त होगी। संतान की तरफ से भी को...

और पढ़ें