पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

मुलाकात:राज्य में अपराधियों का राज चल रहा: शिवशंकर

चैनपुर4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • भाजपा के पदाधियों ने गैंगरेप पीड़िता के परिजनों से मिलकर ली घटना की जानकारी

चैनपुर में गैंगरेप पीड़िता के परिजनों से मिलने के लिए भाजपा अनुसूचित जनजाति मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष शिव शंकर उरांव पहुंचे। भाजपाइयों ने पीड़ित के परिवार से मुलाकात कर घटना की जानकारी लेकर हर संभव मदद करने की बात कही। पूर्व विधायक ने शिव शंकर ने कहा कि चैनपुर की बेटी को न्याय दिलाया जाएगा। पीड़िता के दो भाई और चाचा को जेल भेज देने मामले पर भी एसपी हृदीप पी जनार्दन से बात करूंगा।

उन्होंने कहा कि जेएमएम और कांग्रेस की सरकार में गुंडों और अपराधियों का राज चल रहा है। यह सरकार पदस्थापन और स्थानांतरण में लगी हुईं है। आज पूरे राज्य में बेटियां सुरक्षित नहीं है। गैंगरेप की घटनाएं बढ़ गई है। झूठ और फरेब की बुनियाद पर बनी इस सरकार से लोग ऊब चुके हैं। जिसका परिणाम राज्य में होने वाले दो उपचुनाव में देखने को मिलेंगे। शिक्षक हों या सहायक पुलिस कर्मी सभी इस सरकार की नीति से चिंतित हैं। चुनाव से पूर्व सरकार 2 लाख रोजगार देने के झूठे वादे किए थे। आज एक भी नौकरी यहां के लोगों को नहीं मिली। कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा कि आज यूपीए की सरकार कृषि बिल कानून का विरोध कर रही है। जबकि भारत के इतिहास में यह पहला कानून है।

किसानों के कल्याण के लिए सोचते हैं प्रधानमंत्री
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी किसानों के कल्याण के लिए सोचते हैं। आज हेमंत सरकार खजाना खाली है का बहाना बनाकर लोगों को बेवकूफ बना रही है। अगर खजाना खाली है, तो मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन श्वेत पत्र जारी क्यों नहीं करते हैं। प्रतिनिधिमंडल में जिला उपाध्यक्ष सुजीत नंदा, गायत्री देवी, महामंत्री सत्यनारायण पटेल, मंत्री जगनारायण सिंह, प्रखंड अध्यक्ष मनोहर बड़ाईक, अमित पांडे, प्रमोद ठाकुर, गोपाल सिंह, अरविंद मौर्य, दीपक रजक, संतोष केसरी, नीरज शर्मा, प्रदीप केसरी सहित कई लोग शामिल थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप सभी कार्यों को बेहतरीन तरीके से पूरा करने में सक्षम रहेंगे। आप की दबी हुई कोई प्रतिभा लोगों के समक्ष उजागर होगी। जिससे आपका आत्मविश्वास बढ़ेगा तथा मान-सम्मान में भी वृद्धि होगी। घर की सुख-स...

और पढ़ें