पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पुरोहिताभिषेक:चैनपुर प्रखंड के संत जोसेफ चर्च केड़ेग में तीन फादर का किया गया अभिषेक, बने पुरोहित

चैनपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • बिशप पॉल लकड़ा बाेले- पुरोहित परम पिता के चरवाहे, उनकी मंजूरी से चुने जाते हैं

संत जोसेफ चर्च केड़ेग में धार्मिक अनुष्ठानों व रंगारंग कार्यक्रमों के बीच तीन पुरोहित फादर क्लाबेर मिंज, फादर एलफिस केरकेट्टा और फादर अमृत एक्का का पुरोहिताभिषेक किया गया। बतौर मुख्य अतिथि गुमला धर्म प्रांत के धर्म अध्यक्ष विशप पॉल लकड़ा ने तीनों पुरोहितों को पुरोहिताभिषेक कराई। इस मौके पर विशप पॉल लकड़ा ने कहा कि पुरोहित परम पिता परमेश्वर का चरवाहा होते हैं। वे ईश्वर के बुलावे पर पुरोहित बनते हैं। पुरोहित का कार्य मानव समाज के बीच जन कल्याण का होता है।

यह भी कहा कि वर्तमान समय में क्रिश्चियन धर्म समाज कठिन परिस्थितियों से जूझ रहा है। हमें अपने धर्म समाज की रक्षा के लिए एकजुट होकर कार्य करना होगा। युवा पीढ़ी नशा पान से दूर रहकर विनती प्रार्थना से जुड़े और समाज को एक सूत्र में बांधकर आगे ले जाने में मदद करें। रांची धर्म प्रांत के प्रोविंशियल फादर अजीत खेश ने कहा कि नव अभिषिक्त तीनों पुरोहित अपनी पवित्रता को बरकरार रखकर यीशु के वचनों को जन-जन तक पहुंचाने का काम करेंगे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आर्थिक दृष्टि से आज का दिन आपके लिए कोई उपलब्धि ला रहा है, उन्हें सफल बनाने के लिए आपको दृढ़ निश्चयी होकर काम करना है। कुछ ज्ञानवर्धक तथा रोचक साहित्य के पठन-पाठन में भी समय व्यतीत होगा। ने...

    और पढ़ें