लीधकी गांव का मामला:लीधकी गांव में युवक की मौत, हत्या की आशंका

चैनपुर5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

थाना क्षेत्र लीधकी गांव के गुरयाही टोला निवासी 35 वर्ष राजमिस्त्री सरोज चौरसिया का शव नरसिंहपुर पथरा चौक के पास से बरामद किया गया है । शुक्रवार की सुबह में ग्रामीणों ने शव पड़े होने की सूचना चैनपुर पुलिस को दी। सूचना पाते ही चैनपुर पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेते हुए एमएमसीएच अस्पताल पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है ।

मृतक के पिता मोहन महतो ने बताया कि सरोज गुरुवार के 9 बजे घर से सुबह में खाना खाने के बाद राजमिस्त्री का काम करने नरसिंहपुर पथरा गया था । रात में वह नहीं लौटा। शुक्रवार की सुबह में नरसिंहपुर पथरा में शव पड़े होने की सूचना प्राप्त हुई । घटना स्थल पर पहुंचकर देखा कि मृतक सरोज के मुंह से झाग गिर रहा था। उसकी मौत संदेहास्पद है।

उन्होंने बताया कि नरसिंहपुर पथरा निवासी सत्येंद्र राम के घर बराबर शराब पीता था । आशंका है कि उन्हीं लोगों ने जहरीला पदार्थ देकर उसकी हत्या की होगी । थाना प्रभारी उदय कुमार गुप्ता ने बताया कि मृतक का शव देखने से लगता है कि वह अत्यधिक शराब पीकर गिर गया होगा और उसकी मौत रात में ठंड से हो गई है। फिर भी इस घटना को गहनता पूर्वक जांच पड़ताल की जा रही है। फिलहाल उसका शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है तथा उसके परिजनों द्वारा लिखकर नहीं दिया गया है।

खबरें और भी हैं...