पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोरोना अपडेट:चंदवा में 5 नए कोरोना पॉजिटिव मामले आए

चंदवा12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

चंदवा में कोरोना पॉजिटिव केस मिलने का सिलसिला जारी है। बुधवार को पांच नए केस सामने आए हैं। इनमें तीन बैंक ऑफ इंडिया के कर्मचारी हैं। इसके अलावे कामता एवं नगर ग्राम के एक-एक लोग शामिल हैं। जांचो उपरांत सभी को चिकित्सीय परामर्श के अनुसार दवा लेने एवं होम आइसोलेशन में रहने की सलाह दी गई है।

इसकी पुष्टि प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी डॉ. नन्द कुमार पांडेय ने की है। स्थानीय प्रशासन के द्वारा लोगों को मास्क लगाने के लिए दुकान-दुकान जा कर निवेदन किया जा चुका है। बावजूद इसके अभी भी बड़ी संख्या में लोग मास्क का प्रयोग नहीं कर रहे हैं। बाजार में भी लोग खुलेआम बिना मास्क के घूम रहे हैं।

दुकानों में खरीदारी भी बगैर मास्क के करते लोग देखे जा रहे हैं। ऐसे में प्रशासन को सख्त रवैया अपनाना ही पड़ेगा, ताकि लोगों की जान को बचाया जा सके। चंदवा में कोरोना पॉजिटिव की आरंभिक गति पिछले बार से काफी तेज दिख रही है। बुधवार तक प्रखंड में 12 लोग कोरोना पॉजिटिव मिल चुके हैं।

वैक्सीनेशन के पूर्व कोरोना जांच कराने की अनिवार्यता किए जाने के बाद लोग जांच कराने के भय से टीकाकरण कराने से हिचक रहे हैं। कई लोग टीकाकरण कराने अस्पताल पहुचे, लेकिन जब उनसे कहा गया कि पहले करोना का सेंपल देकर आएं तो वे धीरे बिना टीकाकरण कराए ही अस्पताल से चले गए।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आपकी मेहनत और परिश्रम से कोई महत्वपूर्ण कार्य संपन्न होने वाला है। कोई शुभ समाचार मिलने से घर-परिवार में खुशी का माहौल रहेगा। धार्मिक कार्यों के प्रति भी रुझान बढ़ेगा। नेगेटिव- परंतु सफलता पा...

    और पढ़ें