पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सम्मान:कोरोना में सराहनीय कार्य के लिए निष्ठा फाउंडेशन सम्मानित

चंदवा10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

 मानवाधिकार आयोग नई दिल्ली द्वारा लातेहार  जिले के चंदवा से संचालित स्वयंसेवी संस्था निष्ठा फाउंडेशन को प्रणाम पत्र देकर सम्मानित किया गया है। प्रमाण पत्र में सेक्रेटरी जनरल जयदीप गोविंद ने उल्लेखित करते कहा गया है कि वैश्विक महामारी कोविड काल के दौरान निष्ठा फाउंडेशन संस्था द्वारा बिना किसी भेदभाव के मानव सेवा में अपना योगदान दिया है। संस्था के सचिव चंद्रभूषण केसरी ने आयोग के प्रति आभार व्यक्त करते हुए कहा कि चतरा लोकसभा क्षेत्र के लोकप्रिय सांसद सुनील कुमार सिंह के मार्गदर्शन में सेवार्थ कार्य आरंभ किया गया जो निरंतर जारी है।

संस्था ने कोविड काल के दौरान लातेहार व चतरा जिला के अलावे पलामू के पांच प्रखंडों के साथ लोहरदगा के सीमावर्ती इलाकों में सेवार्थ कार्यक्रम चलाया गया। जिसमें क्षेत्र में संचालित दर्जनों महिला स्वयं सहायता समूह को रोजगार उपलब्ध कराते हुए करीब दस लाख फेस मास्क निर्माण कराया गया। साथ ही सेनेटाइजर उपलब्ध कराने में भी संस्था ने सराहनीय याेगदान दिया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- वर्तमान परिस्थितियों को समझते हुए भविष्य संबंधी योजनाओं पर कुछ विचार विमर्श करेंगे। तथा परिवार में चल रही अव्यवस्था को भी दूर करने के लिए कुछ महत्वपूर्ण नियम बनाएंगे और आप काफी हद तक इन कार्य...

    और पढ़ें