पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

गिरफ्त में चोर:चंदवा में ग्रामीणों ने पशु चोर को पकड़ कर धुनाई की, पुलिस को सौंपा

चंदवाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

चंदवा पूर्वी पंचायत के कुसुम टोली गांव से ग्रामीणों ने शुक्रवार को एक पशु चोर को धर दबोचा। पकड़े गए युवक की पहचान मोहम्मद इम्तियाज पिता मोहम्मद मुमताज खान (कैरो,कुड़ू,जिला लोहरदग्गा) के रूप में की गई है। पकड़े जाने के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने उसकी जमकर पिटाई कर दी। मुखिया पुष्पा देवी के पहल पर पशु चोर को चंदवा पुलिस को सौंप दिया गया है।

पुलिस की निगरानी में इम्तियाज का प्राथमिक उपचार सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में कराया गया है। पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है। घटना के संबंध में पशु मालिक फगुआ उरांव एवं गंदुवा उरांव ने बताया कि शुक्रवार की दोपहर हमारे दो बैल को उक्त युवक ले जा रहा था। हमने उसको रुकवा कर पशु से संबंधित जानकारी मांगी तत्काल वह कुछ भी नहीं बता पाया ।

उक्त युवक ने पुलिस के समक्ष बताया कि उसके पहचान के दो युवक ने उससे बैल को कैरो तक पहुंचाने का कार्य दिया था ।कहा था कि चंदवा में पशु खरीद कर रखे गए हैं उस हांक कर यहां तक पहुंचाना है। इसके एवज में उसे 500 रुपये देने की बात कही गई थी। दबोचे गए युवक ने बताया कि दोनों युवक वहां से फरार हो गए थे। पुलिस पूरे मामले की पड़ताल कर रही है उक्त दोनों युवक के संबंध में जानकारी जुटाने में पुलिस जुटी है।

खबरें और भी हैं...