पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

आरोप:जहर से विवाहिता की माैत, मायके वालों ने लगाया हत्या का आरोप

चंदवा10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • प्राथमिकी थाने में मृतक के परिजनों ने दर्ज कराई

थाना क्षेत्र के ड्डमारो पंचायत के बेलगाड़ा गांव निवासी अजय लोहरा की पत्नी लक्ष्मी देवी(24) ने सोमवार की रात जहर खाकर आत्महत्या कर ली। इस संबंध में पति अजय लोहरा ने बताया कि मेरी शादी तीन वर्ष पूर्व रांची जिले के बुंडू में हुई थी। मैं गुजरात के गांधीधाम में काम करता था। दो सप्ताह पूर्व ही मैं वहां से आया हूं। सोमवार को अपनी पत्नी को मायके से लेकर सोमवार को ही अपने घर बेलगाड़ा पहुंचा। रात्रि में खाना पीना खाकर सोने के लिए बिस्तर लगाया। मेरी पत्नी कपड़ा बदलने के लिए दूसरे रूम में चली गई। कुछ देर बाद उसे उल्टी होने लगा।

बाद में पूछने पर पता चला कि उसने जहर खा लिया है। रात में वाहन के अभाव में उसे चिकित्सा सुविधा नहीं मिल पाने के कारण उसकी मौत हो गई। इस मामले में प्राथमिकी चंदवा थाने में मृतक के परिजनों ने दर्ज कराई है। इधर लक्ष्मी की मृत्यु के बाद चंदवा थाना पंहुचे व ससुराल वालों पर हत्या करने का आरोप लगाते हुए आवेदन दिया है।पुलिस मामले की सूचना पर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए लातेहार भेज दिया गया है। पोस्टमार्टम के पश्चात शव परिजनों को सौंप दिया गया है। पुलिस पूरे  मामले की तहकीकात में जुटी है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - कुछ समय से चल रही किसी दुविधा और बेचैनी से आज राहत मिलेगी। आध्यात्मिक और धार्मिक गतिविधियों में कुछ समय व्यतीत करना आपको पॉजिटिव बनाएगा। कोई महत्वपूर्ण सूचना मिल सकती है इसीलिए किसी भी फोन क...

    और पढ़ें