पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

चंदवा:एनएच में बना गड्ढा बनता जा रहा है जानलेवा, एनएचआई के अधिकारी बेफिक्र

चंदवा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

हथिया नक्षत्र में हो रही लगातार बारिश से जिले के सड़कों का बुरा हाल कर दिया है। सबसे बुरा हाल रांची-मेदनीनगर एनएच-39 व रांची-चतरा एनएच-99 की हो गई है। आए दिन लोग इस सड़क मार्ग पर दुर्घटना के शिकार हो रहे हैं। शहर के मुख्य पथ की हालत इतना गंभीर है कि जगह-जगह बने बड़े-बड़े गड्ढे लोगों का जीना मुहाल कर दिया है। बस यात्रा करने वाले लोग भगवान का नाम लेकर सड़क पार कर रहे हैं।

एनएच-39 स्थित लाइन होटल, गैराज लेन, सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के सामने, सुभाष चौक, रेलवे क्रॉसिंग, श्री राम चौक के आसपास सड़क पर बड़े-बड़े गढे हो गए हैं। कई गड्ढे तो ऐसे हैं जिसमें गिरने के बाद बाइक व साइकिल सवार की जान भी चली जाए। गैराज लाइन के समीप की स्थिति ऐसी है कि पैदल चलना भी किसी साहस से कम नहीं है। बाइक पार करना और बड़ी समस्या बन गई है।

पिछले कई दिनों से यह स्थिति बनी है। दिन-प्रतिदिन गढे का आकार बढ़ता जा रहा है। जानकारी के बाद भी एनएचआई के अधिकारी इन गड्ढों को मरम्मत कराने में अपनी दिलचस्पी नहीं दिखा रहे हैं। इससे लोगों की चिंता बढ़ती जा रही है। स्थानीय लोगों ने जिला प्रशासन से बढ़ती समस्या को गंभीरता से लेते हुए तत्काल कारगर कदम उठाने की मांग की है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज भविष्य को लेकर कुछ योजनाएं क्रियान्वित होंगी। ईश्वर के आशीर्वाद से आप उपलब्धियां भी हासिल कर लेंगे। अभी का किया हुआ परिश्रम आगे चलकर लाभ देगा। प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे लोगों के ल...

और पढ़ें