उचित निर्णय लेने की मांग:सरकार राज्य में खाली पड़े सरकारी पदों पर तत्काल बहाली करे

चंदवा3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

स्थानीय पथ निर्माण विभाग के विश्रामागार में शुक्रवार की देर शाम विधानसभा प्रयोजन समिति के तीन सदस्य लातेहार जाने के क्रम में थोड़े देर के लिए रुके थे। इनमें जमशेदपुर पूर्वी के विधायक सरयू राय, भवनाथपुर के विधायक भानु प्रताप शाही, महागामा विधायक दीपिका पांडेय शामिल थे। पत्रकारों से बात करते हुए सरजू राय ने कहा कि समिति क्षेत्र की समस्याओं को जिला स्तर एवं राज्य स्तर पर निदान करने का प्रयास करती है। उन्होंने कहा कि यह सरकार रोजगार के नाम पर आई है। इस सरकार को राज्य में खाली पड़े सरकारी पदों पर तत्काल बहाली करनी चाहिए।

अपने घर में दीपक जलाकर रोशनी फैलाने का कार्य सरकार को करना चाहिए। भाजपा विधायक भानु प्रताप शाही ने कहा कि धनबाद में छात्रों पर हुए लाठीचार्ज की कड़ी निंदा करते हुए कहा कि यह सरकार रोजगार देने के नाम पर आई थी। लेकिन अब छात्रों पर ही न्याय मांगने वालों पर लाठियां बरसा रही है ।भाजपा सरकार की इस बर्बरता पूर्ण कार्रवाई की कड़ी निंदा करती है और साथ ही सरकार से छात्रों के हित में उचित निर्णय लेने की मांग करता है। कांग्रेस के महागामा विधायक दीपिका पांडेय ने कहा कि सरकार में रहते हुए हम सरकार की गलत कामों का भी विरोध करते हैं।

सही काम की प्रशंसा करते हैं। रोजगार के क्षेत्र में सरकार शीघ्र ही कारगर पहल करेगी। छात्रों में हुए लाठीचार्ज के बारे में कहा कि मुझे इसकी जानकारी अभी नहीं है,लेकिन अगर ऐसा हुआ है तो यह दुर्भाग्यपूर्ण है। सरकार इस ओर ध्यान दें। मौके पर भाजपा के पूर्व जिला अध्यक्ष अमित शाहदेव, दामोदर बचाओ अभियान के प्रमंडलीय संयोजक प्रभाकर मिश्र, सांसद प्रतिनिधि राजेंद्र यादव, संजीव आजाद समेत कई लोग मौजूद थे।

खबरें और भी हैं...