पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार्रवाई:ट्रक के डाले में बने बॉक्स में छिपा रखा था 15 लाख रु. का 250 किलो गांजा

चंदवारा3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • चंदवारा में पुलिस ने बरामद किया गांजा, 2 गिरफ्तार, पर नहीं दी गई अधिकृत जानकारी

गुप्त सूचना के आधार पर थाना प्रभारी सोनी प्रताप व पुलिस बल ने शुक्रवार की रात लगभग 1 बजे एक ट्रक से भारी मात्रा में अवैध गांजा बरामद किया है। सूत्रों से मिली जानकारी अनुसार गांजा लोड ट्रक बरही से कोडरमा की ओर जा रहा था। इसकी सूचना मिलने पर थाना प्रभारी द्वारा उक्त ट्रक उरवॉ साईं होटल के समीप पकड़ा गया। साथ ही ट्रक के चालक व उप चालक को गिरफ्तार किया गया। ट्रक की तलाशी के दौरान डाले में बने एक विशेष बॉक्स से 10 बोरे में रखे लगभग 250 किलो गांजा बरामद किया गया, जिसकी कीमत लगभग 15 लाख रुपए बताई गई है।

अवैध गांजे को ट्रक में बने विशेष बॉक्स में काफी चतुराई के साथ छुपाकर ले जाया जा रहा था। थाना प्रभारी ने इसकी सूचना विभाग के वरीय पदाधिकारी को दिए जाने के बाद मौके पर पहुंचे डीएसपी संजीव कुमार ने गिरफ्तार चालक व उप चालक से बरामद किए गए गांजा के संबंध में पूछताछ की है। इधर इस मामले में फिलहाल थाना प्रभारी सहित डीएसपी संजीव कुमार द्वारा कुछ भी बताने से इंकार किया जा रहा है। विभाग स्तर से फिलहाल मामले की जांच पड़ताल किए जाने व इसकी पूरी जानकारी रविवार को दिए जाने की बात कही गई है। छापेमारी अभियान में एसआई रंजीत कुमार, विनय कुमार, एएसआई दिलशाद अली समेत कई पुलिस पदाधिकारी मौजूद थे। उल्लेखनीय हो कि इसके पूर्व भी पुलिस द्वारा गुप्त सूचना के आधार पर तिलैया व कोडरमा थानान्तर्गत अवैध गांजे की पूर्व में बरामदगी की गई थी। सूत्रों के अनुसार जिले में कई लोगों द्वारा अवैध तरीके से गांजा का व्यवसाय करने की जानकारी मिली है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- कहीं इन्वेस्टमेंट करने के लिए समय उत्तम है, लेकिन किसी अनुभवी व्यक्ति का मार्गदर्शन अवश्य लें। धार्मिक तथा आध्यात्मिक गतिविधियों में भी आपका विशेष योगदान रहेगा। किसी नजदीकी संबंधी द्वारा शुभ ...

    और पढ़ें