भाजपा कार्यसमिति की बैठक:हजारीबाग सांसद जयंत सिन्हा संगठन की मजबूती पर जोर दिया और कहा-

चंदवारा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
चंदवारा के प्रखंड मुख्यालय सांस्कृतिक भवन में शामिल सांसद जयंत सिन्हा व अन्य। - Dainik Bhaskar
चंदवारा के प्रखंड मुख्यालय सांस्कृतिक भवन में शामिल सांसद जयंत सिन्हा व अन्य।

प्रखंड मुख्यालय के सांस्कृतिक भवन में शनिवार को भाजपा प्रखंड कार्यसमिति बैठक का आयोजन किया गया। मौके पर मुख्य अतिथि के रूप में हजारीबाग सांसद जयंत सिन्हा मौजूद थे। सांसद जयंत सिन्हा ने कहा कि संगठन मजबूती सबो के सामूहिक प्रयास से होगा। संगठन को आगे बढ़ाने में सभी लोगों का योगदान होना चाहिए। उन्होंने कार्यकर्ताओं से कहा कि जन समस्याओं को मुद्दा बनाकर प्रशासन का घेराव करें भाजपा सरकार द्वारा शुरू किया गया सभी जन कल्याणकारी योजनाओं को आम लोगों तक पहुंचाना हर कार्यकर्ता की जिम्मेवारी है।

उन्होंने कहा कि हेमंत सोरेन ने चुनाव के पहले जनता से वादा किया था कि एक साल के अंदर पांच लाख लोगों को नौकरी देंगे बेरोजगारी भत्ता देने की वादा गठबंधन की सरकार ने किया था लेकिन लगभग दो वर्ष होने के बाद भी झारखंड के लोगों के साथ किया गया वादा पूरा नहीं हुआ। मौके पर जिला अध्यक्ष रितेश चंद्रवंशी ने कहा कि हेमंत सोरेन झारखंड में पंचायत चुनाव समय से नहीं करा रही है इससे स्पष्ट होता है। कि गठबंधन सरकार झारखंड को लूटने की पूरी योजना बना चुकी है। हेमंत सरकार तत्काल पंचायत चुनाव कराएं।

कार्यक्रम की अध्यक्षता मंडल अध्यक्ष द्वारिका प्रसाद राणा व संचालन प्रखंड महामंत्री सह सांसद प्रतिनिधि मनोज साव ने किया। मौके पर सांसद प्रतिनिधि चंद्रभूषण साव, लक्ष्मण प्रसाद यादव सांसद प्रतिनिधि राम लखन यादव, मुखिया रमेश प्रसाद, सुनीता गिरी, लक्ष्मी साव, प्रवीण कुमार उर्फ बंटी मोदी, अर्जुन साहू, भाजयुमो प्रखंड अध्यक्ष अमिताभ कुमार सिंह, मो अमानत समेत कई लोग मौजूद थे। बैठक के पूर्व सांसद ने मदनगुंडी में कार्यकर्ताओं के साथ जन संवाद किए लोगों की समस्या सुने वहीं चंदवारा पूर्वी पंचायत सचिवालय में कोविड-19 वैक्सीन का निरीक्षण किए। मौके पर विशिष्ट अतिथि के रूप में जिला अध्यक्ष नितेश चंद्रवंशी, मंडल प्रभारी शशीभूषण प्रसाद, प्रदेश कार्यसमिति सदस्य रमेश सिंह, जिला महामंत्री अनूप जोशी, हजारीबाग जिला अध्यक्ष अशोक यादव मौजूद थे।

खबरें और भी हैं...