पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोरोना से जंग जारी:होटल संचालक व कांस्टेबल भी पॉजिटिव, एक किमी एरिया सील

चंदवारा10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • प्रशासन की ओर से पूरे बाजार के दुकानों को सैनिटाइज किया जा रहा

प्रखंड के पुराना थाना चौक बाजार के समीप एक होटल संचालक व पुलिस लाइन के एक कांस्टेबल को कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद प्रशासन की ओर से मंगलवार को होटल के 1 किलोमीटर सभी दुकानों को पूरी तरह से बंद करा दिए हैं। वहीं प्रशासन की ओर से 1 किलोमीटर एरिया को सील कर सभी दुकान संचालक को अपनी दुकान 14 दिन तक बंद रखने को कहा गया है। 

मौके पर प्रशासन की ओर से पूरे चंदवारा बाजार के सभी दुकानों को सैनिटाइज किया जा रहा है। मौके पर सीओ मो. मुजाहिद अंसारी बीडीओ विनय कुमार संयुक्त रूप से अभियान चलाकर चंदवारा पुराना थाना चौक रांची पटना मुख्य मार्ग के दोनों साइड दुकान संचालकों को घूम घूम कर अपनी दुकान बंद करने को कहा गया है। 

मौके पर सीओ मो मुजाहिद अंसारी ने कहा कि 1 किलोमीटर एरिया को सील कर कंटेनमेंट जोन घोषित किया गया है। उन्होंने कहा कि कोई भी दुकानदार दुकान संचालन करते पकड़े जाते हैं तो उसे 14 दिन के लिए कोरोनटाइन में रखा जाएगा। उन्होंने लोगों से कहां की देश में बढ़ते कोरोना संक्रमण के आंकड़े को देखा जाए तो भारत में काफी तेजी से बढ़ रहा है।

ऐसे में अधिक सावधानी की आवश्यकता है। इसलिए आप सब कोरोना से बचाव के लिए दिए गए सरकार के निर्देशों का पालन करें। मार्क्स लगाएं सामाजिक दूरी का पालन करें अनावश्यक रूप से घर से ना निकले। मौके पर बीडीओ विनय कुमार सीओ मो मुजाहिद अंसारी, एएसआई नीरज कुमार समेत कई लोग मौजूद थे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - आर्थिक स्थिति में सुधार लाने के लिए आप अपने प्रयासों में कुछ परिवर्तन लाएंगे और इसमें आपको कामयाबी भी मिलेगी। कुछ समय घर में बागवानी करने तथा बच्चों के साथ व्यतीत करने से मानसिक सुकून मिलेगा...

    और पढ़ें