पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार्रवाई:फुसलाकर भगाई गई नाबालिग को बरामद किया, आरोपी गिरफ्तार

चंदवारा5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • थाने में मामला दर्ज की किया गया था और आरोपी धरपकड़ के लिए अभियान चलाया गया

तिलैया डैम ओपी क्षेत्र अंतर्गत कांटी से मंगलवार की सुबह बहला फुसलाकर भगाई गई नाबालिग को पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए बुधवार को बरामद करते हुए आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है। ओपी प्रभारी विशाल पांडेय ने बताया कि नाबालिग को मेडिकल चेकअप के लिए भेजा गया है। उल्लेखनीय है कि साकिन कांटी की एक महिला ने अपनी नाबालिग बेटी को फुसलाकर भगा ले जाने का आरोप लगाते हुए कांको के गबनपुर निवासी संदीप गिरि पर मामला दर्ज कराया था।

थाने में दिए गए आवेदन में कहा गया है कि उनकी पुत्री 6 अप्रैल की सुबह 7 बजे ट्यूशन पढ़ने के लिए बड़की धमराय गई थी। जिसके बाद वह लौट कर नहीं आई। खोजबीन के दौरान पता चला कि साकिन गबनपुर, पोस्ट कांको, थाना जयनगर निवासी संदीप गिरि उनकी नाबालिग पुत्री को लेकर भाग गया है। इसके बाद वे अपने पति व अन्य लोगों के साथ संदीप गिरि के घर गई तो उसके घर में संदीप के भाई रंजीत गिरि, रंजन गिरि, मां संगीता देवी, पिता कैलाश गिरि उनलोगों के साथ लड़ाई करने लगे और बोले की उनका पुत्र संदीप लड़की को लेकर घर पर आया था, जिसे हमलोग लड़की लेकर बाहर भाग जाने की बात कहकर भगा दिया। पुत्री को भगाने में संदीप का सहयोग किए । थाने में मामला दर्ज की किया गया था और आरोपी धरपकड़ के लिए अभियान चलाया गया, जिसके तहत नाबालिग व आरोपी युवक को गिरफ्तार करने में पुलिस ने सफलता प्राप्त किया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आसपास का वातावरण सुखद बना रहेगा। प्रियजनों के साथ मिल-बैठकर अपने अनुभव साझा करेंगे। कोई भी कार्य करने से पहले उसकी रूपरेखा बनाने से बेहतर परिणाम हासिल होंगे। नेगेटिव- परंतु इस बात का भी ध...

    और पढ़ें