पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

कुएं में छलांग लगाई:तीन बच्चों संग महिला कुएं में कूदी, तीन की मौत; कुएं की दीवार पकड़ 1 बच्चा बचा

चंदवाराएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मृतकों की तस्वीर। - Dainik Bhaskar
मृतकों की तस्वीर।
  • घरेलू विवाद के बाद संगीता तीन बच्चाें काे ले मंगलवार की रात में घर से निकल गई थी
  • दोपहर में एक महिला पानी लेने कुएं के पास गई, तो बच्चे के रोने की आवाज सुनाई दी, तब ग्रामीणों को खबर दी

थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम खांडी में एक महिला अपने तीन बच्चे के साथ कुएं में कूद गई। घटना में महिला सहित दो बच्चों की मौत हो गई, जबकि एक बच्चा कुएं में पत्थर को पकड़कर बच गया। घटना बुधवार दोपहर 3.30 बजे की बतायी गई है। मृतकों में संगीता देवी(34), उसकी पुत्री सृष्टि कुमारी(7), पुत्र प्रिंस कुमार(3) के नाम शामिल है। जबकि बड़ा पुत्र पियूष कुमार (5) घटना में बच गया।जानकारी अनुसार मंगलवार रात संगीता देवी घरेलू विवाद होने के बाद घर से निकल गई थी।

बुधवार सुबह मृतका की सास ने चंदवारा थाना में आवेदन देकर अपनी बहु के 3 बच्चों के साथ लापता को लेकर सनहा दर्ज कराया था। वहीं दोपहर 3 बजे लगभग गांव की एक महिला कुआं में पानी लेने गई तभी कुएं में बच्चें की रोने की आवाज सुनी। जिसके बाद महिला ने हल्ला कर ग्रामीणों को जानकारी दी। मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने देखा की कुएं में महिला व बच्चो का शव तैर रहा था। जबकि एक बच्चा में कुएं में लगे पत्थर को पकड़कर रो-रहा था। जिसके बाद ग्रामीणों ने रो रहे बच्चें को बाहर निकाला। उसके बाद मृत महिला व बच्चा को कुआं से बाहर निकाल इसकी सूचना पुलिस को दी।

2002 में हुई थी शादी , पति दिल्ली मे प्राइवेट कंपनी में काम करता है

महिला का 2002 में शादी गांव निवासी मुकेश यादव के साथ हुई थी। मृतका का पति दिल्ली में किसी प्राइवेट कंपनी में काम करता है। महिला घर में सास, ससुर दो गोतनी व दो देवर के साथ रहती थी। घटना के संबंध में थाना प्रभारी सोनी प्रताप ने बताया कि घटना की सूचना ग्रामीण विजय यादव ने दिया की महिला तीन बच्चे के साथ कुएं में कूद गई है, उन्होंने कहा कि अगल बगल के ग्रामीणों से पता चला कि पारिवारिक विवाद के बाद महिला घर से लापता हो गई थी। घटना के बाद पुलिस ने मृतका की सास सहित दोनों गोतनी को पूछताछ के लिए थाने में रखा है। मृतका का मायके थाम में है। घटना की सूचना के बाद मृतका के मायके से परिजन मौके पर पहुंच चुके है। देर शाम तक घटना को लेकर थाने में कोई मामला दर्ज नहीं किया गया था।

खबरें और भी हैं...