मोबाइल डिटेल:चंदवारा में युवक ने फांसी किशोरी ने जहर खाया, मौत

चंदवारा3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • प्रेम प्रसंग की संभावना, युवक का मोबाइल की हो रही जांच

तिलैया डैम ओपी क्षेत्र अंतर्गत पिपराडीह में दो घटना में एक युवक ने फांसी लगाकर व एक किशोरी ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली। युवक ने शुक्रवार रात फांसी लगाई जबकि किशोरी के विषपान की घटना शनिवार दोपहर की है। घटना के बाद तरह-तरह की चर्चा कर रहे हैं। घटना को प्रेम प्रसंग से जोड़कर देखा जा रहा है।

जानकारी अनुसार अर्जुन यादव का पुत्र प्रदीप कुमार यादव (19) वर्ष के रूप में की गई है। युवक 6 अप्रैल को रांची से आर्मी का फॉर्म भरकर घर आया था। रात में अपने परिवार के साथ खाना खाकर वीडियो गेम खेलकर अपने रूम में दरवाजा बंद कर सो गया। उसके मोबाइल में बार-बार फोन आ रहा था। सुबह में फोन नहीं उठाने के बाद उनकी मां ने काफी देर तक दरवाजा खटखटाने के बाद दरवाजा नहीं खोला तो दरवाजा तोड़कर अंदर घुसा तो देखा कि वह फांसी पर लटका हुआ था। तिलैया डैम एएसआई घटनास्थल पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक तीन भाई में दूसरे नंबर पर था। पुलिस ने मृतक के मोबाइल को अपने कब्जे में ले लिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

वहीं मो. सराज मियां के पुत्री नुसरत खातून (18) वर्ष ने शनिवार दोपहर 1:00 बजे जहर खा ली। परिजनों ने सदर अस्पताल ले गए जहां उसे रांची रेफर कर दिया गया। रास्ते में उसकी मौत हो गई। संभावना व्यक्त की जा रही है कि पिपराडीह निवासी युवक प्रदीप कुमार यादव के फांसी लगाकर आत्महत्या किए जाने के बाद युवती ने विषपान कर आत्महत्या कर ली। दोनों में प्रेम प्रसंग होने की संभावना जताई जा रही है। युवक के मोबाइल डिटेल से राज खुलने की संभावना है।

परिजनों की मानें तो युवक के मोबाइल पर रात में कईबार फोन आया था, जिसे उसने उठाया नहीं था। एसआई मदन मुंडा ने कहा कि घटना की जानकारी मिली है सदर अस्पताल में ले गया था। अभी तक परिजनों की ओर से जानकारी नहीं दी गई है। घटना के बाद परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है।

खबरें और भी हैं...